Nuh News: इनोलो की सरकार बनने पर मेवात में यूनिवर्सिटी, बुजुर्ग पेंशन 7500: अभय सिंह चौटाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2150066

Nuh News: इनोलो की सरकार बनने पर मेवात में यूनिवर्सिटी, बुजुर्ग पेंशन 7500: अभय सिंह चौटाला

मेवात के बड़कली चौक पर इनेलो की परिवर्तन रैली हुईं, जिसमें इनेलो के प्रधान महासचिव चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर जहां चंडीगढ़ में मेव भवन बनाया जाएगा, मेवात में पहली ही कैबिनेट बैठक में यूनिवर्सिटी बनाने का काम किया जाएगा.

Nuh News: इनोलो की सरकार बनने पर मेवात में यूनिवर्सिटी,  बुजुर्ग पेंशन 7500: अभय सिंह चौटाला

Nuh News: मेवात के बड़कली चौक पर इनेलो की परिवर्तन रैली हुईं, जिसमें इनेलो के प्रधान महासचिव चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर जहां चंडीगढ़ में मेव भवन बनाया जाएगा, मेवात में पहली ही कैबिनेट बैठक में यूनिवर्सिटी बनाने का काम किया जाएगा. इतना ही नहीं बुढ़ापा पेंशन 7500 रुपये और हर माह गृहणियों को 1100 रुपये देने का काम करेंगे.

रविवार को नूंह के बड़कली में इनेलो की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने मेवात वासियों को कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर पहली ही बैठक में मेवात में यूनिवर्सिटी बनाने की मोहर लगाने का काम किया जाएगा, इतना ही नहीं सरकार बनते ही मेवात के लोगों को चंडीगढ़ में ठहरने के लिए एक मेव भवन भी बनाया जाएगा. अभय चौटाला ने भाजपा के सांसद चौधरी विजेंद्र सिंह के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि अब कांग्रेस में अपना दाव बैठाने के लिए विजेंद्र सिंह कांग्रेस में शामिल हुए हैं. मैं कहता हूं कि जब तक स्वार्थ की राजनीति बंद नहीं होगी तब तक भाजपा को सत्ता से बाहर नहीं किया जा सकता है. अगर हम स्वार्थ की राजनीति छोड़ दें तो भाजपा को सत्ता से बेदखल कर दिया जाएगा. 

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने आपके सिर्फ वोट लिए और उसके बाद सत्ता में आने के बाद मेवात की पूरी तरह से अनदेखी की और सिर्फ प्रदेश को लूट. अब भी कांग्रेस के मेवात से तीन विधायक हैं, लेकिन किसी एक भी विधायक ने आपकी आवाज जनता के सामने और विधानसभा में नहीं उठाई है. मैने विधानसभा में खुलकर कहा था कि मेवात में दंगों को भड़काने की साजिश किसी और की नहीं बल्कि बीजेपी और आरएसएस की थी. कांग्रेस और बीजेपी के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने के लिए आते हैं, लेकिन विकास खुद का करते हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi Borewell Accident: दिल्ली बोरवेल में गिरे शख्स की हुई मौत, आतिशी ने दी जानकारी

चौधरी अभय सिंह चौटाला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में किसी की भी सरकार रही हो मेवात के लोगों का सिर्फ अनदेखी करने का काम किया गया है. मेवात के लोगों की चौधरी देवीलाल और चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने सुध लेकर विकास के साथ आगे बढ़ाने का काम किया था और आगे भी इनेलो की सरकार बनने पर मेवात का विकास इनेलो पार्टी ही करेगी. उन्होंने आगे कहा कि जो आज लोगों के घरों के बाहर ज्यादा बिल आने वाले मीटर लगे हुए हैं. इनेलो पार्टी की सरकार बनने पर इन मीटरों को उखड़वा कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के घर के बाहर भिजवाया जाएगा. इस दौरान सोहना से आम आदमी पार्टी के नेता चौधरी जावेद खान ने अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में इनेलो पार्टी का दामन थामा.

Input- ANIL MOHANIA

Trending news