केंद्रीय मंत्री द्वारा 2 अधिकारियों को फटकार लगाने का वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें
Advertisement

केंद्रीय मंत्री द्वारा 2 अधिकारियों को फटकार लगाने का वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें

केंद्रीय मंत्री कार्यक्रम के दौरान जिला प्रशासनिक अधिकारी पर उतारा अपना गुस्सा, दो अधिकारियों को स्टेज से उतारा नीचे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो, यहां देखें...

केंद्रीय मंत्री द्वारा 2 अधिकारियों को फटकार लगाने का वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें

पवन कुमार/रेवाड़ीः मीरपुर स्थित चिकित्सा संस्थान में दो दिन पहले हुए कार्यक्रम में केंद्रीय श्रम एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में जिला प्रशासनिक अधिकारी ने भी हिस्सा लिया था. केंद्र मंत्री इस कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे, लेकिन इस दौरान उनका गुस्सा अचानक से सातवें आसमान पर पहुंच गया. उनका यह गुस्सा उस वक्त सातवें आसमान पर पहुंचा जब दोनों अधिकारी आपस में बाते कर रहे थे.

बता दें कि संबोधन के दौरान दोनों अधिकारियों बात करते देख मंत्री ने पहले उन्हें चुप रहने के लिए कहा और बाद में समारोह स्थल से बाहर जाने के लिए कहा. केंद्र मंत्री ने कहा स्टेज पर बातचीत ना करें और खड़े हो जाओ. इसके बाद केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने दो अधिकारियों को स्टेज से नीचे उतारा दिया. इतना ही नहीं मंत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः दहेज के आरोपों से बचाने लिए महिला ASI ने दहेजलोभियों से मांगे 4 लाख रुपये, जानें कहां का है मामला?

इस वीडियो में मंत्री दोनों अधिकारियों से बाहर जाने के लिए कह रहे हैं. खबरों की मानें तो भूपेंद्र यादव के मंत्री बनने के बाद से  जिले के अधिकारियों के बीच किसी भी तरह की औपचारिक बैठक नहीं हुई है, जिस वजह से अधिकारी उन्हें तव्वजो नहीं दे रहे. मंत्री के कहने पर दोनों अधिकारी कार्यक्रम को बीच में छोड़कर मंच से उतरकर बाहर चले गए.

WATCH LIVE TV

Trending news