UFO in Imphal: इंफाल में दिखा UFO! राफेल ने किया पीछा, क्या धरती पर आएंगे एलियंस?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1969796

UFO in Imphal: इंफाल में दिखा UFO! राफेल ने किया पीछा, क्या धरती पर आएंगे एलियंस?

UFO in Imphal: यह कथित UFO सबसे पहले इंफाल एयरपोर्ट से देखा गया, जिसके बाद CISF ने प्लेनों की संचालन पर रोक लगा दी और इसकी जानकारी वायुसेना को दी. वायुसेना ने इस इनपुट के आधार पर दो राफेल विमान को मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए रवाना किया गया.

UFO in Imphal: इंफाल में दिखा UFO! राफेल ने किया पीछा, क्या धरती पर आएंगे एलियंस?

UFO in Imphal: मणीपुर के इंफाल के आसमान में UFO दिखने की खबर सामने आई है. इस घटना के बाद भारतीय एयरफोर्स ने एक्शन लेते हुए दो राफेल जेट को इसकी छानबीन के लिए भेजा है. ये दोनों जेट UFO का पता लगाने के लिए भेजे गए. यह ऐसा पहला मामला है, जब ऐसी संभावनाओं पर जोर देते हुए एयरफोर्स ने किसी ऑपरेशन को लॉन्च किया हो.

इंफाल में दिखा UFO
दरअसल, यह कथित UFO सबसे पहले इंफाल एयरपोर्स से देखा गया, जिसके बाद CISF ने प्लेनों की संचालन पर रोक लगा दी और इसकी जानकारी वायुसेना को दी. वायुसेना ने इस इनपुट के आधार पर दो राफेल विमान को मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए रवाना किया गया.

दो राफेल हुए रवाना
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना की जानकारी सबसे पहले वायु सेना की वेस्टर्न कमांड को मिली, जिसके बाद वायुसेना मामले को लेकर सक्रिय हुई. साथ ही वायुसेना की टीम ने हासीमारा एयरबेस से राफेल विमानों को रवाना किया. यह घटना दोपहर करीब 2 बजे की है. इस घटना के बाद नागरिक विमानों की उड़ान पर कुछ समय के लिए रोक लगा दी गई.

IAF है तैयार
हालांकि सर्च अभियान के तहत फिलहाल UFO नहीं मिला है. इस घटना का दावा करते हुए कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. फिलहाल मामले को लेकर इंडियन एयरफोर्स ने अपने एयर डिफेंस रिस्पांस मैकेनिज्म को सक्रिय कर लिया है. साथ ही हर छोटी-छोटी चीजों पर नजर रखी जा रही है. वहीं इस घटना के बारे में रक्षा सूत्रों ने न्यूज एजेंसी ANI से बताया कि इंफाल हवाई अड्डे पर UFO देखने की घटना के बाद UFO की तलाश में राफेल विमानों सर्च ऑपरेशन के लिए भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: फतेहाबाद में 'खराब हवा' से लोग परेशान, एक महीने से सितम जारी

Trending news