ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक और वैन में हुई भयंकर टक्कर, 2 की मौत और 7 घायल
Advertisement

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक और वैन में हुई भयंकर टक्कर, 2 की मौत और 7 घायल

उत्तर प्रदेश से धान रोपाई करने के लिए मजदूर हरियाणा जा रहे थे. इस बीच ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर इनकी तेज रफ्तार वैन एक ट्रक से टकरा गई, जिसके बाद वैन में मौजूद दो लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रक और वैन में हुई भयंकर टक्कर, 2 की मौत और 7 घायल

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर गांव जखोली टोल के पास ट्रक और वेन के बीच हुई भयंकर टक्कर हो गई. सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए. सुचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल में भेज दिया. वहीं सभी घायलों को खानपुर पीजीआई में उपचार के लिए रेफर कर दिया है और दुर्घटना पर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: गंगा में छलांग लगाने वाली दादी निकली हरियाणा की: तैरने में माहिर, घुटनों की करा चुकी सर्जरी

तेज रफ्तार और थोड़ी सी भी लापरवाही इंसान की सड़क पर दौड़ती जिंदगी को तुरंत रौंद देती है. सड़क दुर्घटना सोनीपत जिले के गांव जखोली के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर घटित हुई है, जिसमें 2 लोगों के घटनास्थल पर ही जबरदस्त भिड़ंत के चलते मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 7 लोग घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल में प्रथम उपचार देने के बाद पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया है. 

पुलिस ने बताया कि यह वैन उत्तर प्रदेश से मजदूरों को लेकर हरियाणा आ रही थी. इसी दौरान ट्रक से भयंकर टक्कर हो गई, जिसमें 2 की मौत और 7 लोग घायल हो गए. मर्तक लोगों की पहचान राघवेन्द्र और छेदालाल पीलीभीत उत्तर प्रदेश के रहने वालों के रूप में हुई है. पुलिस ने सड़क दुर्घटना से संबंधित जांच शुरू कर दी है. सभी व्यक्ति उत्तर प्रदेश से गोहाना में धान रोपाई के कार्य के लिए जा रहे थे. रास्ते में ट्रक के साथ सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए.

WATCH LIVE TV

Trending news