The Kerala Story: गाजियाबाद से आया सामने 'द केरल स्टोरी' जैसा मामला, जानें क्या है पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1677544

The Kerala Story: गाजियाबाद से आया सामने 'द केरल स्टोरी' जैसा मामला, जानें क्या है पूरी कहानी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में अपने पार्टनर के साथ 10 साल से एक युवती लिव इन में रह थी. जब उसे पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने पड़ताल की. तब लड़के के परिवार ने उसे धर्म परिवर्तन करने को कहा. साथ ही युवती का आरोप है कि उसपर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाया जा रहा है. 

The Kerala Story: गाजियाबाद से आया सामने 'द केरल स्टोरी' जैसा मामला, जानें क्या है पूरी कहानी

The kerala Story​ Row: आने वाली फिल्म द केरल स्टोरी (The kerala Story) पर बवाल मच रहा है. इसी बीच दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि वो 10 साल से एक विशेष समुदाय के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) में रह रही थी. अब उसे पता चला है कि वह युवक तो पहले से शादीशुदा है. युवती का आरोप है कि युवक का परिवार अब उसे धर्म परिवर्तन करके साथ रखने का दबाव बना रहा है. वहीं इस मामले को हिंदू संगठनों ने भी संज्ञान में लिया है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करि लिया है, लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

ये है पूरा मामला: दिल्ली के इस मॉल में 7 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला? 
गाजियाबाद इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने युवक पर संगीन आरोप लगाए हैं. उसके मुताबिक एक विशेष समुदाय के युवक अमजद के साथ वह पिछले 10 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. इस दौरान उसने कई बार शादी का दबाव बनाया, लेकिन अमजद ने कोई न कोई बहाना बनाकर उसे टाल दिया. युवती का आरोप है कि लिव इन में रहने के दौरान ही कई बार उसका अबॉर्शन भी कराया गया. युवती का कहना है कि जब उसको लगा कि अमजद उसे धोखा दे रहा है तो उसने उसकी पड़ताल शुरू की. जांच पड़ताल में पता चला कि अमजद पहले से शादीशुदा है. युवती का आरोप है कि जब उसके परिवार से मिली तो परिवार ने उससे कहा कि तुम धर्म बदलकर अमजद के साथ रह सकती हो. युवती ने यह भी कहा कि अमजद के परिवार ने उसे कहा कि उनके धर्म में 4 शादी भी जायज है. साथ ही लड़की ने बताया कि अमजडद के परिवाल ने उसे धमकी भी दी है. 

पीड़िता का कहना है कि अपने साथ धोखे की होने की बात जाननने के बाद वह थाने पहुंची, जहां उसने मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं अब इस मामले में हिंदू संगठनों की भी एंट्री हो गई है. विश्व हिंदू परिषद के मंत्री विपिन गुर्जर का कहना है कि संगठन इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं और आशा करते हैं कि पुलिस जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. 

Input: पियुष गौर 

Trending news