Team India: भारतीय टीम को जल्द मिल सकती है युवा ब्रिगेड, IPL के इन धुरंधरों के शामिल होने की संभावना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1749208

Team India: भारतीय टीम को जल्द मिल सकती है युवा ब्रिगेड, IPL के इन धुरंधरों के शामिल होने की संभावना

Team India: भारतीय टीम में इस साल कुछ और नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है. इस रेस में रिंकू सिंह, यशस्वी जायसवाल जैसे IPL 2023 के धुरंधर शामिल हैं.

Team India: भारतीय टीम को जल्द मिल सकती है युवा ब्रिगेड, IPL के इन धुरंधरों के शामिल होने की संभावना

Team India: भारतीय टीम को इस साल एशिया कप के ठीक बाद वर्ल्ड कप खेलना है. ऐसे में कई युवा खिलाड़ी हैं, जो वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम में डेब्यु कर सकते हैं. 

रिंकू सिंह
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम रिंकू सिंह का आता है. रिंकू सिंह ने इस साल के आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया था. गुजरात टाइटंस के खिलाफ रिकॉर्ड एक ही ओवर में वो 5 छक्के जो उन्होंने यश दयाल को जड़ अपनी टीम को मैच जिताकर ले गए थे, उन्हें कौन ही भूल सकता है, जिसके बाद रिंकू सिंह रातों रात स्टार बन गए. इसके बाद से उन्हें भारतीय टीम का अगला फिनिशर कहा जाने लगा. इस साल खेले गए आईपीएल में रिंकू सिंह ने चार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 14 मुकाबलों में 59.25 की शानदार औसत से 474 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्र्राइक रेट 149.53 का रहा. उनके इसी प्रदर्शन की बदौलत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उन्हे टीम में जल्द शमिल करने की बात की थी. इसलिए उम्मीद यह जताई जा रही की वह जल्द ही टीम इंडिया में अपना डेब्यू कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला बोले- साढ़े तीन साल से चल रहा है आगे भी चलता रहेगा

यशस्वी जायसवाल
इस लिस्ट में दूसरा नाम यशस्वी जायसवाल का आता है, जिनका बल्ला इस साल के आईपीएल में जामकर बरसा था. यशस्वी जायसवाल ने इस साल खेले गए आईपीएल में 14 मुकाबलों में 48.08 की शानदार औसत से 163.61 की शानदार स्ट्र्राइक रेट से 625 रन बनाए, जिसमें उनके नाम 5 शतक और एक अर्धशतक शमिल हैं. उनका यह विस्फोटक रूप दिग्गज क्रिकेटरों को काफी पसंद आया और हाल ही में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उन्हें बतौर बैकअप ओपनर के रूप में टीम में शमिल किया गया था. हालांकि उन्हें टीम में खेलने का मौका मिला. इसलिए अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही यशस्वी जायसवाल जल्द ही भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर सकते हैं.

तिलक वर्मा
इस लिस्ट में तीसरा नाम तिलक वर्मा का आता है, जो कि पिछले दो साल से मुंबई इंडियंस के लिए कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. इस साल खेले गए आईपीएल के 11 मुकाबलों में 42.88 की शानदार औसत से 343 रन निकाले. उन्होंने 164.11 की शानदार स्ट्राइक रेट से रन बनाए. इस साल आईपीएल में उन्होंने कई महत्वपूर्ण पारियां अपनी टीम के लिए खेलीं, जिसके बाद से उनके भारतीय टीम में शामिल होने की बात कही जाने लगी है.

आकाश माधवाल
इस लिस्ट में आखिरी नाम आकाश माधवाल का आता है. आकश अपनी नई गेंद से स्विंग करने और अखिरी ओवर में यॉर्कर कराने के लिए जाने जाते हैं, जिन्होंने इस साल आईपीएल में अपनी शानदार गेंदबाजी करके सबका दिल जीत लिया था. उन्होंने इस साल आईपीएल में 8 मैचों में 15.64 की शानदार औसत से 14 विकेट लिए. उन्होंने लखनऊ के खिलाफ ELIMINATOR मैच में रिकॉर्ड 5 रन देकर 5 विकेट लिए, जिसके बाद कई दिग्गज क्रिकेटरों ने ट्वीट कर बधाई दी. उनके इसी प्रदर्शन की बदौलत उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही टीम इंडिया में अपना डेब्यू कर सकते हैं.

Trending news