TMKOC: असित मोदी के यौन संबंध बनाने की खबरों से तिलमिलाईं 'मिसेज सोढ़ी', बोलीं ऐसा कुछ नहीं हुआ
Advertisement

TMKOC: असित मोदी के यौन संबंध बनाने की खबरों से तिलमिलाईं 'मिसेज सोढ़ी', बोलीं ऐसा कुछ नहीं हुआ

Saxual Harassment: जेनिफर और शो प्रोड्यूसर के बीच विवाद उस समय तूल पकड़ गया, जब एक्ट्रेस ने 7 मार्च को मैरिज एनिवर्सरी के लिए छुट्टी मांगी. उन्हें छुट्टी पर जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके द्वारा भेजे गए नोटिस में कही गई एक-एक बात सच है. 

TMKOC: असित मोदी के यौन संबंध बनाने की खबरों से तिलमिलाईं 'मिसेज सोढ़ी', बोलीं ऐसा कुछ नहीं हुआ

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. इस शो से करीब 15 साल से जुड़ी मिसेज सोढ़ी यानी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने शो प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi)  पर यौन और मानसिक उत्पीड़न (Saxual And Mental Harrassment) का आरोप लगाया है. इस बीच मीडिया में असित मोदी द्वारा अभिनेत्री संग यौन संबंध बनाए जाने की खबरों से जेनिफर मिस्त्री तिलमिला उठीं. उन्होंने कहा, जो लोग बोल रहे हैं कि असित मोदी ने मेरे साथ यौन संबंध बनाए हैं, मैं कहना चाहती हूं ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने बस मेरे से ऐसी चीजे बोली हैं. पुलिस जांच कर रही है, मैंने नोटिस में कुछ झूठ नहीं बोला है.

जेनिफर ने असित मोदी, प्रोडक्शन हेड सोहिल रमानी (Sohail Ramani) और उनके असिस्टेंट जतिन बजाज (Jatin Bajaj) की शिकायत दर्ज कराते हुए उनसे सार्वजानिक तौर पर माफी मांगने को कहा है. 

असित कुमार मोदी की टीम ने आरोपों को नकारते हुए कानूनी रूप से इसका जवाब देने की बात कही है. इसे सस्ती पब्लिसिटी का तरीका बताते हुए उन्होंने कहा कि यह केवल हमें, हमारे शो और हमारे प्रोडक्शन हाउस को बदनाम करने की चाल है. द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत हैं. जेनिफर आखिरी बार 6 मार्च को प्रसारित एपिसोड में नजर आई थीं. 

ये भी पढ़ें : 10 Upcoming Web Series: अमेजन प्राइम की ये 10 वेबसीरीज OTT पर मचाएगी धमाल, जल्द होगी इंतजार खत्म

टीवी एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि रमानी और उनके असिस्टेंट ने उनका अपमान किया और बीते 7 मार्च को उन्हें शो छोड़कर जाने को कहा. बाद में उन्होंने मुझे यह कहते हुए नोटिस भेज दिया कि मेरी गैरहाजिरी से सेट पर काफी नुकसान हुआ. एक्ट्रेस का कहना है कि इसके बाद मैंने वकील से संपर्क कर शो के निर्माता को कानूनी नोटिस भेजा. 

 अश्लील टिप्पणी करने का आरोप 
टीवी एक्ट्रेस ने असित मोदी पर अश्लील टिप्पणी करने का आरोप लगाया. जेनिफर ने बताया कि असित मोदी कामुक तरीके से उनकी तारीफ करते थे और मुझे कमरे में आने से लिए भी कहा. इससे पहले उन्होंने इसलिए इस मामले को नहीं उठाया क्योंकि वह इसके बाद के नतीजों के बारे में सोचकर डरती थीं. तीन लोगों ने वर्षों तक कई बार उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. वे सभी को अपने गुलामों की तरह मानते हैं. नकारात्मकता के बीच फिर भी उन्होंने काम जारी रखा, लेकिन अब सब्र टूट गया. दुनिया को उनके (आरोपियों के) असली चेहरों के बारे में पता होना चाहिए. जेनिफर ने कहा, उन्हें पता है कि वे बहुत ताकतवर लोग हैं, लेकिन वह उनके खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं. 

एक दिन की छुट्टी मांगने पर खड़ा हुआ बखेड़ा 
जेनिफर और शो प्रोड्यूसर के बीच विवाद उस समय तूल पकड़ गया, जब एक्ट्रेस ने 7 मार्च को मैरिज एनिवर्सरी के लिए छुट्टी मांगी. उन्हें छुट्टी पर जाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी.एक्ट्रेस ने रमानी पर उनकी गाड़ी को जबरन रोकने का आरोप लगाया. सेट से जाने के बाद टीम की तरफ से उन्हें नोटिस भेज दिया गया. 

Trending news