Taarak Mehta फेम दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर, क्या दयाबेन की अजीबोगरीब आवाज इस बीमारी का कारण?
Advertisement

Taarak Mehta फेम दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर, क्या दयाबेन की अजीबोगरीब आवाज इस बीमारी का कारण?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शो में ऐश्वर्या सखुजा या काजल पिसल दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ को लिया गया है, लेकिन फैंस को शैलेष की कमी अब भी खल रही है. 

Taarak Mehta फेम दिशा वकानी को हुआ गले का कैंसर, क्या दयाबेन की अजीबोगरीब आवाज इस बीमारी का कारण?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी दर्शकों का सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाले धारावाहिकों में से एक है. अगर इसके किरदारों की बात करें तो दयाबेन के रूप में एक्ट्रेस दिशा वकानी तो लोगों के दिलोदिमाग पर जैसे छप सी गई हैं. शादी और फिर मां बनने के  बाद उन्होंने करीब 5 साल पहले धारावाहिक से दूरी बना ली थी, इधर शो में बोलने के अपने विचित्र अंदाज से पसंद की जाने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी को शो में न पाकर दर्शक मायूस रहते हैं और आज तक शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

इन सबके बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चाहने वालों को यह जानकार झटका लग सकता है कि दिशा वकानी (पर्दे पर दयाबेन) को गले का कैंसर हो गया है. एक हालिया मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो में लंबे समय तक उनकी अजीबोगरीब आवाज के कारण दिशा वकानी को यह प्रॉब्लम हुई है. 

ये भी पढ़ें : 42 की रेखा स्विमिंग पूल में 13 साल छोटे इस एक्टर के साथ हो गई थीं 'वाइल्ड', पीठ पर धंसा दिए थे नाखून

 शो में दयाबेन के बात करने के स्टाइल से जुड़े सवाल पूछने पर 2010 में दिशा ने कहा था कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत मुश्किल  है, लेकिन भगवान की कृपा है की उनकी आवाज को कभी कोई नुकसान नहीं हुआ और न ही गले में कोई समस्या हुई. उन्होंने बताया था कि शो के लिए वह रोजाना 11-12 घंटे लगातार शूटिंग करती थीं.

यह शो पिछले 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होता है. इस धारावाहिक के सभी कलाकारों ने इस शो के माध्यम से अपनी एक अलग पहचान बनाई, लेकिन दिशा के शो से जाने के बाद TMKOC में दयाबेन का किरदार निभाने के लिए शो के निर्माता असित मोदी को अब तक कोई चेहरा नहीं मिल पाया है.

इस बीच चर्चा यह भी है कि शो में ऐश्वर्या सखुजा या काजल पिसल दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ को लिया गया है, लेकिन फैंस को शैलेष की कमी अब भी खल रही है. 

Trending news