Swati Maliwal Case: भाजपा का AAP पर हमला, कहा- स्वाति मालीवाल पर हमला वरिष्ठ वकील को राज्यसभा भेजने से जुड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2255370

Swati Maliwal Case: भाजपा का AAP पर हमला, कहा- स्वाति मालीवाल पर हमला वरिष्ठ वकील को राज्यसभा भेजने से जुड़ा

Swati Maliwal Case:  भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने यह भी पूछा कि 'आप' इस निष्कर्ष पर कैसे पहुंची कि भाजपा इस मामले में शामिल है, जबकि मालीवाल पर कथित हमला केजरीवाल के करीबी सहयोगी बिभव कुमार ने किया है.

Swati Maliwal Case: भाजपा का AAP पर हमला, कहा- स्वाति मालीवाल पर हमला वरिष्ठ वकील को राज्यसभा भेजने से जुड़ा

Swati Maliwal Assault Case: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने रविवार को दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक वरिष्ठ वकील को राज्यसभा भेजना चाहते थे और पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमला इसी से जुड़ा है. आम आदमी पार्टी (आप) ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के पास "लोगों को देने के लिए कोई विमर्श या दृष्टिकोण नहीं है" और इसलिए वह "सभी विपक्षी नेताओं को जेल में डाल रही है और हर दिन इस तरह के हास्यास्पद आरोप लगा रही है."

कैसे पहुंची निष्कर्ष पर
भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने यह भी पूछा कि 'आप' इस निष्कर्ष पर कैसे पहुंची कि भाजपा इस मामले में शामिल है, जबकि मालीवाल पर कथित हमला केजरीवाल के करीबी सहयोगी बिभव कुमार ने किया है. आप नेताओं ने दावा किया है कि मालीवाल का आरोप केजरीवाल को फंसाने की भाजपा की साजिश है. केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि भाजपा ने 'आप' को कुचलने के लिए "ऑपरेशन झाड़ू" शुरू किया है क्योंकि भाजपा उनकी पार्टी को "चुनौती" के रूप में देखती है. सचदेवा ने कहा कि 'आप' प्रमुख केजरीवाल स्वाति मालीवाल पर "हमले" को लेकर चुप्पी साधकर "राजनीतिक नाटक" कर रहे हैं.

भाजपा मुख्यालय के पास किया विरोध
दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' नेताओं ने आज दिन में राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा मुख्यालय के पास विरोध प्रदर्शन किया. सचदेवा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''यह केजरीवाल का एक नया राजनीतिक नाटक है. वह विरोध प्रदर्शन और धरना देने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन उन्हें कम से कम एक बार मालीवाल के लिए एक शब्द बोलना चाहिए, जो दो दशक से उनसे और उनकी पार्टी के साथ निकटता से जुड़ी हुई है.''

ये भी पढ़ें: बौखलाकर PM ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल,पवार-उद्धव के खिलाफ बयान पर CM ने की निंदा

वरिष्ठ वकील को राज्यसभा भेजने को लेकर हमला
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि मालीवाल पर "हमला" एक वरिष्ठ वकील को राज्यसभा में भेजने की केजरीवाल की इच्छा से जुड़ा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बिभव कुमार की गिरफ्तारी से चिंतित हैं क्योंकि उन्हें उनके "गलत कामों और भ्रष्टाचार" के बारे में पता है. आप की राज्यसभा सदस्य मालीवाल ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल के करीबी सहयोगी बिभव कुमार ने 13 मई को उनपर हमला किया था, जब वह मुख्यमंत्री से मिलने के लिए उनके आवास पर गई थीं. कुमार को शनिवार को गिरफ्तारकर अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

बृजभूषण पर घेरा
आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए आप ने एक बयान जारी किया और कहा, "भाजपा को पहले लोगों को जवाब देना चाहिए कि उसने प्रज्वल रेवन्ना को राजनयिक पासपोर्ट पर भारत से क्यों भगाया? भाजपा बृजभूषण सिंह के साथ क्यों खड़ी है और यह जानते हुए भी उनके बेटे को टिकट क्यों दिया कि उन्होंने (बृजभूषण) हमारी चैंपियन महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न किया है."

Trending news