Swati Maliwal Case: आप राज्यसभा MP ने कहा, घटना वाले दिन CM केजरीवाल घर पर थे मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2260677

Swati Maliwal Case: आप राज्यसभा MP ने कहा, घटना वाले दिन CM केजरीवाल घर पर थे मौजूद

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल ने कहा जब बिभव कुमार ने उनपर हमला किया तो दिल्ली के मुख्यमंत्री वहां पर मौजूद थे. हालांकि, इससे पहले बुधवार के दिन अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वो घटनास्थल पर उस दिन मौजूद नहीं थे.

Swati Maliwal Case: आप राज्यसभा MP ने कहा, घटना वाले दिन CM केजरीवाल घर पर थे मौजूद

Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल ने पहली बार मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा. न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में स्वाति ने पिटाई कांड की बातें साझा कीं. इस मामले में उन्होंने सीएम केजरीवाल को भी क्लीन चिट नहीं दी है.

घर पर मौजूद थे सीएम
स्वाति मालीवाल ने कहा जब बिभव कुमार ने उनपर हमला किया तो दिल्ली के मुख्यमंत्री वहां पर मौजूद थे. हालांकि, इससे पहले बुधवार के दिन अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वो घटनास्थल पर उस दिन मौजूद नहीं थे. स्वाति मालीवाल ने बताया कि सीएम हाउस पर विभव कुमार उन्हें 7-8 बार थप्पड़ मारे. उनका पैर पकड़कर घसीटा गया, जिसकी वजह से उनका सिर मेज पर जा लगा. उन्होंने कहा, वो पूरे समय चिल्लाती रहीं, लेकिन उनकी मदद को कोई नहीं आया. उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर वो किसी को भी क्लीन चीट नहीं देंगी, जब हमला हुआ तो सीएम घर पर ही मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-हरियाणा में थमा चुनाव प्रचार का शोर, रोड शो, जनसभा और जुलूस पर लगी रोक

विभव कुमार ने किया हमला
स्वाति मालीवाल ने बताया वो सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री आवास पर गई थीं. सीएम स्टाफ ने उन्हें ड्राइंग रूम में इंतजार करने को कहा. स्टाफ ने बताया कि मुख्यमंत्री घर पर ही मौजूद हैं और मिलने आ रहे हैं. तभी बिभव कुमार कमरे में आ पहुंचे. मैंने उनसे पूछा क्या हुआ? अरविंद जी आ रहे हैं? इतने में उन्होंने मुझपर हमला करना शुरू कर दिया.

सीएम ने कहा निष्पक्षता से हो जांच
वहीं, बुधवार के दिन सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार के दिन इस मामले में एक निष्पक्ष जांच करने को लेकर जोर दिया. उन्होंने कहा कि हर घटना के दो पहलू होते हैं, "मुझे उम्मीद है कि निष्पक्ष जांच होगी और न्याय होना चाहिए." सीएम के बयान पर स्वाति मालीवाल ने कहा कि यह विडंबनापूर्ण है कि जिस व्यक्ति ने उनके चरित्र की हत्या की और उन्हें बीजेपी का एजेंट बताया वो अब स्वतंत्र जांच की मांग कर रहा है.

Trending news