ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के किरदार में नजर आएंगी Sushmita Sen, बोलीं- अब बजाऊंगी नहीं ताली, बजवाऊंगी
Advertisement

ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के किरदार में नजर आएंगी Sushmita Sen, बोलीं- अब बजाऊंगी नहीं ताली, बजवाऊंगी

Sushmita Sen Taali First Look: सुष्मिता सेन बहुत ही जल्द अपनी अपकमिंग वेब सीरीज में नजर आने वाली है और सोशल मीडिया पर इस बात का उन्होंने ऐलान भी कर दिया है. इस वेव सीरीज में ट्रांसजेंडर गौरी सावंत किरदार निभाने जा रही है. सुष्मिता सेन का यह अवतार देख फैंस काफी हैरान नजर आ रहे है, क्योंकि सुष्मिता पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आने वाली है. 

ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के किरदार में नजर आएंगी Sushmita Sen, बोलीं- अब बजाऊंगी नहीं ताली, बजवाऊंगी

Sushmita Sen Taali First Look: सुष्मिता सेन ने लंबे समय के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर वापसी की थी. सुष्मिता सेन ने 19 जून, 2020 में वेब सीरीज 'आर्या' ने अपनी दमदार वापसी की थी. इसका दूसरा सीजन 10 दिसंबर, 2021 का रिलीज हुआ था. दोनों ही सीजन में सुष्मिता की एक्टिंग ने सभी फैंस का दिल जीत लिया था. आर्या में उनकी एक्टिंग की चर्चा चारों तरफ हुई. इसी के साथ तीसरी सीजन की भी चर्चा इन दिनों काफी चर्चा जोरो पर है.

लेकिन, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है. इसी के साथ उन्होंने अपनी नई वेब सीरीज का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है जिसके बाद से सुष्मिता एक बार फिर से चर्चा में आ गई है. वैसे तो सुष्मिता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मगर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज में सुष्मिता ट्रांसजेंडर (transgender) का किरदार निभाती नजर आएंगी.

ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभाने जा रही है सुष्मिता

पूर्व मिस यूनिवर्स (former miss universe) सुष्मिता सेन अपने करियर में ट्रांसजेंडर का किरदार निभा ने जा रही है. इसी के साथ जो पोस्टर सुष्मिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'मुझे एक खूबसूरत व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने का मौका मिला. इससे सौभाग्य की बात कुछ नहीं हो सकती.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

उन्होंने आगे लिखा कि 'ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी!' बता दें कि इस फोटो में सुष्मिता ने इस फोटो में लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी भी लगाई हुई है, इसी के साथ उन्होंने गले में माला पहनी हुई है और ताली बजाती हुई नजर आ रही है. इस वेव सीरीज में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभाने जा रही है.

इस वेब सीरीज के जरिए सुष्मिता गौरी सावंत की जिंदगी को दुनिया वालों के सामने रखने जा रही हैं. खबरों की मानें तो सुष्मिता सेन की अपकमिंग सीरीज की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी.

Trending news