Sukhdev Singh Gogamedi: नवीन शेखावत ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारी गोली, 17 राउंड किए फायर
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1995624

Sukhdev Singh Gogamedi: नवीन शेखावत ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारी गोली, 17 राउंड किए फायर

राजस्थान के जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाकर वहां से फरार हो गए.

Sukhdev Singh Gogamedi: नवीन शेखावत ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारी गोली, 17 राउंड किए फायर

Sukhdev Singh Gogamedi Death: राजस्थान के जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाकर वहां से फरार हो गए. मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल में कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

नवीन शेखावत ने मारी गोली 

नवीन शेखावत ने गोगामेड़ी को मारी मिली जो कि कपड़ा व्यापारी बताया जा रहा है. आरोपी नवीन शेखावत ने करीब 17 राउंड फायर कर गोगामेड़ी व उसके बॉडीगार्ड को गोली मारी और गोली मारकर दोनों बदमाश स्कूटी से फरार हो गए.

सुखदेव समेत गनमैन को भी बदमाश ने मारी गोली

बता दें कि वारदात के समय सुखदेव सिंह गोगामेड़ी समेत चार लोगों को लगी गोली. सुखदेव समेत उसके गममैन को भी बदमाश ने गोली मारी. वहीं बचाव में की गई फायरिंग में एक बदमाश के भी लगी गोली. बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने एक राहगीर को गोली मारकर उसकी स्कूटी भी छीन ली. 

गोगामेड़ी ने पहले लॉरेंस गैंग से मिली थी धमकी, सरकार से की थी सुरक्षा की मांग 

बता दें कि गोगामेड़ी ने पहले भी सरकार से सुरक्षा की मांग की थी. गोगामेड़ी को लॉरेंस गैंग से धमकी मिली थी. उन्होंने राज्य सरकार, गृह विभाग और पुलिस मुख्यालय से सुरक्षा मांगी थी. हालांकि पुलिस और सरकार ने इसको लेकर नहीं लिया. सुरक्षा नहीं मिलने पर गोगामेड़ी ने मीडिया को भी इसकी जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: बहन का पीछा करने का लिया बदला, आरोपी को उतारा मौत के घात

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी

इस पूरे मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली. वहीं जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या पर दुख जताया. उन्होनें कहा कि इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए कहा है. सामाजिकजनों को शांति और धैर्य रखना होगा. भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है. गोगामेड़ी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करे. परिजनों और समर्थकों- शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े रहे थे. उन्होंने करणी सेना संगठन में विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था. गोगामेड़ी उसके अध्यक्ष थे. साल 2017 में फिल्म पद्मावत की जयगढ़ में शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के लोगों ने तोड़फोड़ की थी. फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया था. गोगामेड़ी फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए प्रदर्शन से वे चर्चा में आए थे.

Trending news