सुकेश चंद्रशेखर का एक और 'लेटर बम', LG से की दूसरे जेल में शिफ्ट करने की मांग
Advertisement

सुकेश चंद्रशेखर का एक और 'लेटर बम', LG से की दूसरे जेल में शिफ्ट करने की मांग

ठगी के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने LG को एक और पत्र लिखकर दूसरी जेल में शिफ्ट कराने की मांग की है.

सुकेश चंद्रशेखर का एक और 'लेटर बम', LG से की दूसरे जेल में शिफ्ट करने की मांग

नई दिल्ली: ठगी के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने LG को एक और पत्र लिखकर दूसरी जेल में शिफ्ट कराने की मांग की है. सुकेश ने अपने पत्र में AAP पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उस पर लगातार शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है, साथ ही CRPF को जवानों ने उस पर हमला भी किया है. 

क्या है पूरा मामला
200 करोड़ रुपये की ठगी में मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लगातार LG को चिट्ठी भेजकर AAP पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं. सुकेश ने दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल, कैलाश गहलोत और सत्येंद्र जैन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हाल ही में सुकेश ने LG को पत्र लिखकर दावा किया था कि गोवा और पंजाब चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने उससे पैसे मांगे थे और उसने उन्हें पैसे दिए भी थे.

ये भी पढ़ें- Sukesh Chandrasekhar: महाठग का एक और 'लेटर बम', CM केजरीवाल और AAP पर लगाए कई गंभीर आरोप

 

AAP नेताओं पर लगाया धमकी देने का आरोप
अब सुकेश चंद्रशेखर ने LG को एक और पत्र लिखकर AAP नेताओं द्वारा शिकायत वापस लेने का दवाब बनाने और धमकी देने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि '31 अगस्त को जेल के अंदर CRPF के जवानों द्वारा उसके साथ मारपीट भी की गई, जिससे उसके प्राइवेट पार्ट में चोट आई है. RML और GTB अस्पताल में उसका ईलाज चल रहा है'. सुकेश ने LG से मांग की है कि उसे और उसकी पत्नी को किसी और जेल में शिफ्ट किया जाए. 

 

Trending news