राम-राम... मेरे बच्चों का ध्यान रखना और फिर युवक ने खा लिया जहर,रुला देगी खुदकुशी की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1433188

राम-राम... मेरे बच्चों का ध्यान रखना और फिर युवक ने खा लिया जहर,रुला देगी खुदकुशी की वजह

गांव प्योदा के 37 वर्षीय युवक ने आए दिन जान से मारने की धमकी से तंग आकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या से पहले अपनी आपबीती का वीडियो बनाया था. वीडियो में युवक ने कर्ज पर भारीभरकम ब्याज पैसे लेने और आए दिन उसे परेशान करने का आरोप दो लोगों पर लगाया.

राम-राम... मेरे बच्चों का ध्यान रखना और फिर युवक ने खा लिया जहर,रुला देगी खुदकुशी की वजह

विपिन शर्मा/कैथल: गांव प्योदा के 37 वर्षीय युवक ने आए दिन जान से मारने की धमकी से तंग आकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या से पहले अपनी आपबीती का वीडियो बनाया था. वीडियो में युवक ने कर्ज पर भारीभरकम ब्याज पैसे लेने और आए दिन उसे परेशान करने का आरोप दो लोगों पर लगाया. पत्नी ने गांव के दो लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर कैथल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.  

गांव प्योदा निवासी सीमा देवी ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगाया कि उसके पति मुनीष चंद बीते 4-5 दिन से परेशान थे. उनकी परेशानी का कारण गांव के ही विकास व कुलदीप हैं. विकास व कुलदीप के दबाव डालने की वजह से उसके पति ने आत्महत्या कर ली.

पैसे के लेनदेन के मामले को लेकर दोनों आरोपी मुनीष को बार-बार घर आकर तंग कर रहे थे. दोनों आरोपियों ने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी. घर से निकलते ही गली, चौराहे पर धमकी देते थे, जिस वजह से उसके पति ने आत्महत्या की है.

खुदकुशी से पहले मुनीष ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया, जिसमें विकास व कुलदीप का जिक्र है. आरोप है कि दोनों आरोपियों ने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी. बाहर जाने पर गली, चौराहे पर भी धमकी देते थे. वीडियो में मुनीष ने कहा कि मेरे बच्चों का ध्यान रखना. एसएचओ रामलाल ने बताया सूचना मिली थी कि गांव प्योदा में एक शख्स ने जहर खा लिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दोषी लोगों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. 

Trending news