चाय के साथ जिंदगी में भी बढ़ जाएगी मिठास, जानें शक्कर का ये वास्तु शास्त्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1251803

चाय के साथ जिंदगी में भी बढ़ जाएगी मिठास, जानें शक्कर का ये वास्तु शास्त्र

शक्कर का प्रयोग चाय और खाने की चीजों में मिठास के लिए किया जाता है. इसके कुछ उपायों को अपनाकर आप अपने जीवन में भी मिठास ला सकते हैं. 

चाय के साथ जिंदगी में भी बढ़ जाएगी मिठास, जानें शक्कर का ये वास्तु शास्त्र

Vastu Tips: कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी लोगों को उसका परिणाम नहीं मिलता, वास्तु के अनुसार इसकी वजह वास्तु दोष हो सकती है. आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ ऐसे उपाय लेकर आये हैं, जिन्हें अपनाकर आपको जीवन की सभी परेशानियों से निजात मिलेगा और सफलता प्राप्त होगी.  

शक्कर का प्रयोग चाय और खाने की चीजों में मिठास के लिए किया जाता है. चाय के साथ इसके कुछ उपायों को आजमाकर आप अपने जीवन में सुख समृद्धि ला सकते हैं.

मुख्य दरवाजे के ये उपाय करेंगे धनवर्षा, पीढ़ियों तक नहीं खत्म होगा धन

नए काम की शुरुआत में
अक्सर कुछ लोगों को नए काम की शुरुआत के साथ ही उसमें नुकसान होने लगता है. ऐसे लोगों को किसी भी काम की शुरुआत से पहले शक्कर का पानी पी कर निकलना चाहिए. आप तांबे के बर्तन में पानी लेकर उसमें थोड़ी सी शक्कर मिलाकर उस पानी को पीकर घर से जाएं. इससे आपको कार्य में सफलता जरूर मिलेगी.

सावन के महीने में इन पौधों को लगाने से भगवान शिव होंगे प्रसन्न देंगे वरदान, इन बातों का रखें ख्याल

 

ग्रह दोष दूर करने के लिए
अगर आपकी कुडंली में किसी प्रकार का कोई ग्रह दोष है, तो उसे दूर करने के लिए आप सूर्य देव को शक्कर मिला जल अर्पित करें. ऐसा करने से ग्रह दोष दूर करने में मदद मिलेगी. राहु केतु की कु-दृष्टि से बचने के लिए आप शक्कर को कपड़े में बांधकर अपने तकिए के नीचे रख ले. फायदा होगा. 

धन प्राप्ति के लिए
अगर आपके घर में धन नहीं रुकता या फिर पैसों की समस्या बनी रहती है, तो आप आटे और शक्कर की रोटी बनाकर उसे कौवों को खिलाइए. ऐसा करने से आपके बिजनेस 
में फायदा मिलेगा और पैसों की सभी परेशानियां दूर होंगी.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Watch Live TV

Trending news