Subrata Roy Death: इस बीमारी ने ली 75 वर्षीय सुब्रत रॉय की जान, जानें कहां होगा अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1959500

Subrata Roy Death: इस बीमारी ने ली 75 वर्षीय सुब्रत रॉय की जान, जानें कहां होगा अंतिम संस्कार

Subrata Roy Sahara: 75 साल की उम्र में मुंबई में सहाराश्री सुब्रत रॉय का कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हुआ. पार्थिव शरीर को लखनऊ लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार में होगा. 

Subrata Roy Death: इस बीमारी ने ली 75 वर्षीय सुब्रत रॉय की जान, जानें कहां होगा अंतिम संस्कार

Subrata Roy Passed Away: सहारा इंडिया (Sahara India) परिवार के संस्थापक सहाराश्री सुब्रत रॉय (Subrata Roy) का लंबी बीमारी के बाद दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार को निधन हो गया. 75 साल की उम्र में मुंबई में कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हुआ पार्थिव शरीर को लखनऊ लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार में होगा. 

सुब्रत रॉय के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सहारा इंडिया ग्रुप ने एक बयान में कहा कि गहरा दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि सहारा इंडिया परिवार के संस्थापक 'सहाराश्री' सुब्रत रॉय सहारा, प्रबंध कार्यकर्ता और अध्यक्ष का निधन हो गया है. 

ये भी पढ़ें: PM मोदी पर टिप्पणी मामले में EC ने AAP को जारी किया नोटिस, प्रियंका से मांगा जवाब

उन्होंने कहा कि सहाराश्री जी एक प्रेरणादायक नेता और दूरदर्शी थे, जिनका 14 नवंबर को रात 10.30 बजे मेटास्टैटिक घातकता, हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटिज से उत्पन्न जटिलताओं के साथ लंबी लड़ाई के बाद कार्डियोरेस्पिरेटरी अरेस्ट के कारण निधन हो गया. उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. स्वास्थ्य में गिरावट के बाद 12 नवंबर को मुंबई में मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (केडीएएच).

साथ ही बताया गया कि उनकी क्षति पूरे सहारा इंडिया परिवार को गहराई से महसूस होगी. सहाराश्री उन सभी के लिए मार्गदर्शक शक्ति, मार्गदर्शक और प्रेरणा के स्रोत थे, जिन्हें उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला.

इसमें कहा गया है कि अंतिम संस्कार के संबंध में विवरण उचित समय पर सूचित किया जाएगा. इसमें यह भी कहा गया कि सहारा इंडिया परिवार रॉय की विरासत को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है और संगठन को चलाने में उनके दृष्टिकोण का सम्मान करना जारी रखेगा.

Trending news