Haryana news: पानीपत में श्री राम शरणम् आश्रम में दर्शी गुरु मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे: मंत्री सुभाष सुधा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2169651

Haryana news: पानीपत में श्री राम शरणम् आश्रम में दर्शी गुरु मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे: मंत्री सुभाष सुधा

सुभाष सुधा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हमारे मार्गदर्शक मनोहर लाल व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताते हुए मंत्री बनाया है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यकाल में काम करने का मौका मिला.

Haryana news: पानीपत में श्री राम शरणम् आश्रम में दर्शी गुरु मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे: मंत्री सुभाष सुधा

Haryana news: कुरुक्षेत्र थानेसर से विधायक और हरियाणा सरकार में नवनियुक्त मंत्री सुभाष सुधा आज पानीपत में श्री राम शरणम् आश्रम में दर्शी गुरु मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे. इस अवसर पर जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में सुभाष सुधा ने कहा कि गुरु मां जी से परिवार ने नाम दीक्षा ली हुई है. सुधा जी ने कहा कि सदा ही गुरु मां जी का आशीर्वाद परिवार पर रहता है. उन्होंने कहा कि किसी भी शुभ कार्य के लिए गुरु मां जी का आशीर्वाद लेने जरूर पहुंचते हैं. मंत्री ने कहा कि गुरु मां जी के चरणों से ही आज मंत्री पद मिला है.

सुभाष सुधा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, हमारे मार्गदर्शक मनोहर लाल व मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताते हुए मंत्री बनाया है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यकाल में काम करने का मौका मिला. जहां श्री कृष्ण ने अर्जुन को गीता का उपदेश दिया था. उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में 4, 000 करोड़ के विकास कार्य करवाए. 

सुभाष सुधा ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण की कृपा हम पर बरस रही है. जिस भूमि से मैं हूं, पूरी ईमानदारी से कहता हूं जो भी पोर्टफोलियो मुझे मिलेगा. उस काम को पूरी ईमानदारी से करेंगे. मंत्री पद मिलने के बाद चुनौतियों आने पर उन्होंने कहा कि काम करने वाले व्यक्ति को कुछ चुनौती नहीं होती, हम पूरे जुनून के साथ प्रदेश के लिए ईमानदारी से काम करेंगे. मनोहर लाल के मार्गदर्शन में सबका साथ सबका विकास नारे को लेकर पूरे विकास कार्य करवाएंगे. कुरुक्षेत्र में अभय चौटाला के लोकसभा चुनाव लड़ने पर वह बोले कि प्रजातंत्र में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है.

ये भी पढ़ें: NOIDA NEWS: नोएडा में होली पर रेन डांस-पूल पार्टी BAN, पुलिसकर्मियों की छुट्टियां हुईं रद्द, जानें और क्या नियम?

आप पार्टी से सुशील गुप्ता भी मैदान में है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो मैदान छोड़कर ही भाग चुकी है. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का कोई टिकट लेने को तैयार नहीं. वह किस तरह से चुनाव मैदान में लड़ेंगे. उन्होंने केजरीवाल के जेल में जाने के बाद पार्टी खत्म होनी शुरू हो चुकी है. उन्होंने कहा हमारा एक ही निशान है कमल का फूल उसी पर जीत हासिल होगी. अरविंद केजरीवाल के जेल जाने पर सुभाष सुधा ने कहा कि केजरीवाल बड़ी ईमानदारी की बातें करते थे. अन्ना हजारे के आंदोलन में बैठकर जिस प्रकार से सत्ता को हथिया है. उसके जिस पार्टी के खिलाफ आंदोलन की आज अरविंद केजरीवाल उसी कांग्रेस पार्टी के साथ समझौता कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल अगर ईमानदार होते तो ईडी के सामने पेश होकर अपनी बात रखते. उन्होंने कहा कि प्रदेश के पहले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल हुए हैं जिन्होंने खुद त्यागपत्र देकर नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जिस तरह से त्याग किया वह एक संत ही कर सकता है.
Input: Rakesh Bhayana 

Trending news