Bhiwani News: जुडे़गा छात्र, जीतेगा इंडिया को लेकर NSUI ने की मीटिंग, छात्र संघ प्रदेशाध्यक्ष ने सरकार पर किया वार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2005673

Bhiwani News: जुडे़गा छात्र, जीतेगा इंडिया को लेकर NSUI ने की मीटिंग, छात्र संघ प्रदेशाध्यक्ष ने सरकार पर किया वार

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश यादव पहुंचे भिवानी, जहां उन्होंने एनएसयूआई के जुडे़गा छात्र जीतेगा इंडिया कार्यक्रम के तहत जिला स्तरीय मीटिंग की और वहां के छात्रों से संवाद भी किया. 

 

Bhiwani News: जुडे़गा छात्र, जीतेगा इंडिया को लेकर NSUI ने की मीटिंग, छात्र संघ प्रदेशाध्यक्ष ने सरकार पर किया वार

Bhiwani News: कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अविनाश यादव सोमवार को भिवानी पहुंचे.  अविनाश यादव एनएसयूआई के जुडे़गा छात्र जीतेगा इंडिया कार्यक्रम के तहत जिला स्तरीय मीटिंग कर रहे थे. उन्होंने नेकीराम पुस्तकालय में छात्रों से बात-चीत की. उन्होंने कहा कि  शिक्षा के क्षेत्र में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में अव्वल प्रदर्शन था, लेकिन ऐसा वर्तमान की गठबंधन सरकार में नहीं है. 

छात्र संघ चुनाव को लेकर कही ये बात
इस मौके पर अविनाश यादव ने बताया कि इस सरकार के सारे फैसले युवा विरोधी और छात्र विरोधी रहे हैं.  शिक्षा के क्षेत्र में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में अव्वल प्रदर्शन हुआ है. वहीं वर्तमान गठबंधन सरकार ने प्रदेश को निचले पायदान पर लाकर खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि जजपा अपने वादे से मुकर रही है. छात्र संघ चुनाव बहाली के नाम पर राजनीति करने वाले दिग्विजय चौटाला सरकार में होने के बावजूद भी छात्र संघ चुनाव नहीं करवा पाए. उन्होंने आगे कहा कि एनएसयूआई की छात्र इकाई युवा जोश और उत्साह से लबरेज है. इसके साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान की अध्यक्षता में छात्र हितों के लिए लड़ाई लड़ेंगे. प्रदेश सरकार की युवा और शिक्षा विरोधी नीतियों को हरियाणा की जनता के सामने उजागर करेंगे. उनका लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थियों को संगठन से जोड़ने और शिक्षण संस्थाओं को बचाने के आंदोलन को मजबूत करना है. 

ये भी पढे़ं- 370 पर SC के फैसले के बाद बोले अनिल विज, संविधान को गीता की तरह पूजती है BJP

एनएसयूआई अपनी मांग पर अडिग है
वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा की सत्ता में बैठे लोग आज छात्र संघ चुनावों की बहाली का वादा भूले बैठे हैं, लेकिन एनएसयूआई अपनी मांग पर अडिग है. आने वाले समय में छात्र संघ चुनाव की बहाली के लिए एनएसयूआई मजबूती से लड़ाई लड़ेगा. हरियाणा आज पूरे देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और नशाखोरी में नंबर 1 पर पहुंच गया है. प्रदेश में सरकारी क्षेत्र के रोजगार खत्म कर दिये गये हैं. पक्की नौकरियों को कौशल निगम के जरिए कच्चे में बदला जा रहा है. 

Input- NAVEEN SHARMA

Trending news