Sonipat Crime: झगड़े के बाद सुलह और फिर कर दी हत्या, दोस्त को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

Sonipat Crime: झगड़े के बाद सुलह और फिर कर दी हत्या, दोस्त को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

सोनीपत में मोहाना थाना के अंतर्गत गांव पिनाना में दीपावली के त्योहार पर एक 20 वर्षीय युवक को घर से उठाकर पीट-पीटकर बेरहमी से घायल कर दिया. इलाज के दौरान युवक तरुण ने नागरिक अस्पताल में दम तोड़ दिया. कुछ दिन पहले दोस्तों के बीच आपसी झगड़ा हुआ था, जिसमें सुलह भी हो गई थी.

Sonipat Crime: झगड़े के बाद सुलह और फिर कर दी हत्या, दोस्त को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

Sonipat Crime News: सोनीपत में मोहाना थाना के अंतर्गत गांव पिनाना में दीपावली के त्योहार पर एक 20 वर्षीय युवक को घर से उठाकर पीट-पीटकर बेरहमी से घायल कर दिया. इलाज के दौरान युवक तरुण ने नागरिक अस्पताल में दम तोड़ दिया. कुछ दिन पहले दोस्तों के बीच आपसी झगड़ा हुआ था, जिसमें सुलह भी हो गई थी. उसी की रंजिश के चलते पिनाना गांव के तरुण की उसके दोस्तों ने पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या को अंजाम दिया.

मृतक तरुण के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अजय उर्फ छोटा व रजत और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

बता दें कि सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद है. जहां आपसी रंजिशन के चलते दोस्तों ने ही गांव पिनाना में दीपावली के त्योहार को मातम में बदल दिया. जानकारी के मुताबिक गांव पिनाना के रहने वाले तरुण की कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ दोस्तों के साथ झगड़ा हुआ था. उसे दौरान आपसी सुलह हो गई थी, लेकिन तरुण के दोस्त लगातार रंजिश रखे हुए थे और दीपावली जैसे पवित्र त्योहार पर तरुण को घर से उठाकर पिनाना-बोहला सड़क मार्ग पार खेतों में पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में दिवाली की रात दिखा आग का तांडव, लाखों का समान जलकर खाक

तरुण के शरीर पर भी काफी लाठी डंडों के निशान बने हुए हैं. आरोपित मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक तरुण अपने मां-बाप से अलग रह रहा था. पिनाना गांव के 20वर्षीय तरुण सोनीपत में नौकरी के लिए कोचिंग ले रहा था. आरोपियों ने लड़ाई झगड़े की रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है. वहीं वारदात के बाद घायल अवस्था में तरुण ने अपने चाचा को फोन करके सारी जानकारी दी. उसके बाद तरुण के चाचा और उसका भाई तरुण को घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने तरुण के चाचा की शिकायत पर आरोपी अजय, रजत और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. वही शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.

Input: Sunil Kumar

Trending news