Sonipat News: राशन डिपो संचालिका ने सरपंच पर लगाए छेड़खानी और मारपीट के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1831947

Sonipat News: राशन डिपो संचालिका ने सरपंच पर लगाए छेड़खानी और मारपीट के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sonipat Crime Hindi News: सदर थाना के अंतर्गत एक गांव में युवती ने राशन डिपो चलाया जा रहा है और सरपंच ने मशीन में गड़बड़ी को लेकर आरोप लगाया गया था. जिसके बाद महिला को मशीन वापस कर दी गई थी, जिसके बाद सरपंच ने राशन डिपो संचालिका से मारपीट, अभद्रता व्यवहार करने का आरोप लगाया है. 

 

Sonipat News: राशन डिपो संचालिका ने सरपंच पर लगाए छेड़खानी और मारपीट के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sonipat Crime News: सोनीपत में सदर थाना के अंतर्गत एक गांव के सरपंच पर राशन डिपो संचालिका के मारपीट, अभद्रता करने वह मशीन को जबरन उठाकर उसकी जांच करवाने के गंभीर आरोप लगाए गए है. पीड़ित परिवार के साथ ग्रामीण एकत्रित होकर सांसद रमेश कौशिक के आवास पर पहुंचकर रोष प्रदर्शन किया. वहीं पीड़िता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. जल्दी आरोपी की गिरफ्तारी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सदर थाना के अंतर्गत एक गांव में युवती ने राशन डिपो चलाया जा रहा है और सरपंच ने मशीन में गड़बड़ी को लेकर आरोप लगाया गया था. जहां सरपंच ने मशीन लेकर थाना पहुंच गया था और वहीं पूरे मामले को लेकर खाद्य आपूर्ति विभाग ने जांच के बाद युवती के नाम राशन डिपो अलॉट कर मशीन वापिस दी गई. एक बार फिर जब युवती के नाम राशन डिपो सुचारू हुआ तो गांव के सरपंच पर आरोप है कि उसने राशन डिपो पर पहुंचकर युवती से गाली-गलौज मारपीट और अभद्रता की गई. जिसको लेकर युवती के भाई के सिर में भी चोट आई है. 

ये भी पढ़ें: Rohtak News: रोहतक की पलवान सविता ने जॉर्डन में रचा इतिहास, U-20 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

इस पूरे मामले को लेकर सदर थाना पुलिस को शिकायत दी गई. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. गौरतलब है कि सरपंच के खिलाफ ग्रामीण महिलाएं और पुरुष एकत्रित होकर सांसद रमेश कौशिक के आवास पर पहुंचे हैं और मौके पर उन्हें भी शिकायत देकर अवगत कराया. साथ ही मामले को लेकर  न्याय की मांग की है.

Input: Sunil Kumar

Trending news