सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, तमंचे के बल पर दिया लूटपाट को अंजाम
Advertisement

सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, तमंचे के बल पर दिया लूटपाट को अंजाम

पहले आरोपियों ने बीयर की बोतल मांगी. जब सैल्समैन बीयर देने लगा तो आरोपियों ने उस पर तंमचा तान दिया.   

 

सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, तमंचे के बल पर दिया लूटपाट को अंजाम

नई दिल्लीः हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों के हौसले काफी बुंलद होते जा रहे है. बदमाशों ने गन्नोर और मुरथल थाना क्षेत्र में दो शराब के ठेकों पर लुट की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. बदमाशों ने मुरथल में तंमचे और उस्तरे के बल पर लूटपाट को अंजाम दिया तो वहीं गन्नौर में चाकू के बल पर लूटपाट की.

पीड़ित सैल्समैन ने क्या कहा

ठेके पर मौजूद सैल्समैन ने बताया कि वह मंगलवार रात को करीब 8.30 बजे ठेके से बाहर खाना लेने गया था. जब वह खाना लेकर ठेके पर आया और उसके बाद वह ठेके का शटर बंद करने लगा तो उस वक्त तीन युवक ठेके पर पहुंचे. तीनों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था. उसके बाद आरोपियों ने ठेके पर मौजूद के सैल्समैन के साथ मारपीट शुरू कर दी. आरोपियों ने पीड़ित से उसका मोबाइल फोन और शराब की 6 बोतलें लूट ली. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.  

ये भी पढ़ेः पॉल्ट्री फार्म के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंजा गुरुग्राम

वहीं दूसरा मामला मुरथल के गांव मेहंदीपुर स्थित शराब के ठेके का है. ठेका मालिक ने बताया कि वह मंगलवार शाम को ठेके पर मौजूद था. जिसके बाद 2 मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार युवक पहुंचे. पहले वह उससे पव्वा लेकर वहां से चले गए. कुछ देर बाद जब वह बाथरूम करने ठेके से बाहर निकला तो चारों आरोपी ठेके का खेट खोलकर ठेके के अंदर घुस गए. 

उन्होंने पहले तो उससे बीयर की बोतल मांगी. जब वह उन्हें फ्रिज खोलकर बीयर की बोतल देने लगा तो बदमाशों ने उसपर तमंचा तान दिया और दुसरे आरोपी ने उसपर उस्तरा अड़ा दिया. इसके बाद आरोपी सैल्समेन से तीन हजार रूपये लेकर भाग गए. जिसके बाद पीड़ित ने सारी घटना के बारें में शराब ठेकेदार को बताया. शराब ठेकेदार ने फिर पुलिस को घटना के बारें में  शिकायत दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

Trending news