Accident News: मातम में बदली खुशियां, शादी के दूसरे दिन सड़क हादसे में दूल्हे की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2104262

Accident News: मातम में बदली खुशियां, शादी के दूसरे दिन सड़क हादसे में दूल्हे की मौत

Sonipat Car Accident: जींद रोड पर गांव बुटाना के पास दो कार की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. मृतक की दो दिन पहले शादी हुई थी और वो अपनी पत्नी के साथ ससुराल से वापस आ रहा था. 

Accident News: मातम में बदली खुशियां, शादी के दूसरे दिन सड़क हादसे में दूल्हे की मौत

Sonipat Car Accident: गोहाना के जींद रोड पर गांव बुटाना के पास नवविवाहित जोड़ा भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में दूल्हे की मौत हो गई, वहीं दुल्हन घायल हो गई, जिसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई. दुल्हन के हाथों की मेहंदी का रंग अभी फीका भी नही हुआ था कि उसका सुहाग छिन गया. कल तक जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी, आज वहां मौत का पातम पसरा नजर आ रहा है. युवक की मौत के बाद परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें- Haryana Internet Service Closed: हरियाणा के इन जिलों में 3 दिन के लिए इंटरनेट सेवा बंद

मृतक की पहचान प्रवीण निवासी खांडा खेड़ी जिला हिसार के रूप में हुई है. परवीन की शादी 8 फरवरी को गोहाना के गुड्डा कालोनी में हुई थी. वह अपनी नवविवाहित दुल्हन को कार से अपनी सुसराल लेकर आया था. देर शाम वो अपनी पत्नी के साथ वापस घर जा रहा था, लेकिन तभी रास्ते में गोहाना जींद रोड पर गांव बुटाना के पास उसकी कार हादसे का शिकार हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में कार में सवार सभी लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए खानपुर महिला मेडिकल कालेज लाया गया. उपचार के दौरान दुल्हे प्रवीण की मौत हो गई. दुल्हे की मौत के बाद दोनों परिवारों में मातम का माहौल, घर से सभी लोग रो-रोकर बेहाल हैं. 

वहीं इस मामले की जांच कर रहे एएसआई अशोक ने बताया कि कल देर रात पुलिस को एक सूचना मिली थी कि जींद रोड पर बुटाना चौकी के कुछ दूरी पर दो कार का एक्सीडेंट हुआ है. इस हादसे में इलाज के दौरान जिला हिसार निवासी युवक प्रवीण की मौत हुई है. युवक की शादी दो दिन पहले हुई थी, जो अपनी दुल्हन को मिलवाने के लिए गोहाना आ रहा था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों के हवाले कर दिया. साथ ही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Trending news