Sonipat: दोस्तों ने दोस्त को जुए में पैसे हराने पर जमकर पीटा, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल
Advertisement

Sonipat: दोस्तों ने दोस्त को जुए में पैसे हराने पर जमकर पीटा, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Sonipat Crime News: दोस्तों ने दोस्त को जुए में पैसे हराने पर बुरी तरह पीटा. पीटने के बाद उसके प्राइवेच पार्ट में पेट्रोल डाल दिया. इसके बाद उससे घर पर फोन करवाकर की दो लाख रुपयों की मांग की. 

Sonipat: दोस्तों ने दोस्त को जुए में पैसे हराने पर जमकर पीटा, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

Sonipat Crime: सोनीपत से दोस्तों ने अपने दोस्त को बुरी तरह पीटा. इतना पीटा कि वह अस्पताल तक पहुंच गया. बता दें कि सोनीपत के गांव गढ़ी कलां के पास पानीपत के रहने वाले एक शख्स को उसी के दोस्तों ने बंधक बनाकर जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं  मारपीट करने के साथ जुए में पैसे हराने पर लूटपाट, जबरदस्ती पैसे मांगने के साथ ही अमानवीयता भी की गई थी. जिसके बाद मिली जानकारी के आधार पर सोनीपत गन्नौर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

इस मामले में गन्नौर थाना में चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने इस संबंध में मारपीट करने, लूटपाट करने, जबरदस्ती वसूली करने, कुकर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Dog Attack: जिस जगह डॉग अटैक में गई थी दो भाइयों की जान, वहीं फिर से बच्चे पर 12 कुत्तों ने किया हमला 

दरअसल, सोनीपत में पानीपत के रहने वाले एक शख्स को उसके दोस्तों ने पहले तो जुंआ खेलने के लिए बुलाया. फिर उसके दोस्तों उसे बाइक पर बिठा कर गांव गढ़ी कलां खेतों में बने एक कमरे पर ले गए. कुछ देर बाद वहां एक और अज्ञात युवक आया, जिसके बाद उन सब ने मिलकर उसके हाथ पैर बांध दिए और डंडों और तार से पीटना शुरू कर दिया. शकील और गफ्फार ने उसका मोबाइल, पीड़ित सरफराज की चांदी की चेन और साथ ही 5000 रुपये छीन लिए. इसके बाद प्रवेश नाम का व्यक्ति भी वहां आया. उन सबने मिलकर उसको प्रताड़ित किया, जिससे वह बेहोश हो गया और उसके संवेदनशील अंग में डंडे से पेट्रोल डाल दिया. जिससे पीड़ित मौके पर ही बेहोश हो गया.

इसके बाद गफ्फार का भाई सत्तार भी कमरे पर पहुंचा और उसको बेहोशी का हालत से जगाकर उससे अपने घर से दो लाख रुपये मंगवाने को कहा. कुछ देर बाद वह सभी कमरे से बाहर गए तो पीड़ित मौका पाकर वहां से भाग निकला. भतीजे के पास फोन कर रुपयों की मांग की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में  सब इंस्पेक्टर सतबीर का कहना है कि पुलिस ने हेल्पर के बयान पर आरोपी गफ्फार, शकील, प्रवेश, सत्तार और अन्य के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट, लूटपाट, जबरदस्ती पैसे वसूली की मांग, कुकर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Input: सन्नी मलिक

Trending news