Sonipat Crime News: सगे ताऊ ने युवक को मारी गोली, दादा ने बेटे के खिलाफ दर्ज कराया केस
Advertisement

Sonipat Crime News: सगे ताऊ ने युवक को मारी गोली, दादा ने बेटे के खिलाफ दर्ज कराया केस

सोनीपत के कुराड़ गांव में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां सगे ताऊ ने ही पुरानी रंजिश को चलते भतीजे को गोली मार दी. सूचना पर मौके पर पहुंते परिजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

Sonipat Crime News: सगे ताऊ ने युवक को मारी गोली, दादा ने बेटे के खिलाफ दर्ज कराया केस

Sonipat Crime News: सोनीपत के कुराड़ गांव में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां सगे ताऊ ने ही पुरानी रंजिश को चलते भतीजे को गोली मार दी. सूचना पर मौके पर पहुंते परिजनों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पीड़ित युवक के दादा ने आरोपी ताऊ के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की शिकायत पर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Fatehabad News: गेहूं कटाई के सीजन में फायर ब्रिगेड अलर्ट, जानें कर्मचारियों की छुट्टी क्यों की रद्द

ऐसे मिली पुलिस को सूचना
इस मामले में मुरथल थाना के ASI संदीप ने बताया कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी कि सचिन नाम के युवक को गोली लगने के बाद पार्क निदान अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं सूचना पर FSL टीम व अपने अफसरों को दी और अस्पताल पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने सचिन की हालत के बारे में बताया कि उसके पेट में गोली लगी है और वह अभी बयान देने की हालत में नही है.

सगे ताऊ ने मारी गोली
पीड़ित के दादा सूरजभान ने पुलिस को बताया कि कल यानी शनिवार रात 10 बजे के करीब उसका पोता सचिन गांव में साहद चौक पर था. वहीं उन्हें सूचना मिली की उनके पोते के गोली मार दी है. वह उसी समय अपने बेटे चरण सिंह को साथ लेकर गांव में साहद चौक पर पहुंचा. जहां उनको सचिन घायलावस्था में मिला. उसके पेट में गोली लगी हुई थी. इसके बाद उन्होंने आनन-फानन में गाड़ी का इंतजाम कर उसे सेनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं रास्ते में ले जाते वक्त सचिन ने बताया कि उसे राजेश (जो कि उसका सगा ताऊ है) ने गोली मारी है. इसके बाद वो वहीं से फरार हो गया. 

आपसी रंजिश में मारी गोली
सूरजभान ने पुलिस को बताया कि राजेश के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं. वह सचिन के साथ रंजिश रखे हुए है और इसी के चलते गोली मार कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया.

हत्या के प्रयास का केस दर्ज
वहीं सूरजभान ने पुलिस को शिकायत दी कि गोली गांव कुराड के ही राजेश ने मारी है, जो कि आपराधिक किस्म का है. वहीं पुलिस ने राजेश के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस छानबीन कर रही है. 

Trending news