Sonipat Crime: मोबाइल फोन की लालच में सीढ़ियों से दिया था धक्का, 2 दोस्त ने की दोस्त की हत्या
Advertisement

Sonipat Crime: मोबाइल फोन की लालच में सीढ़ियों से दिया था धक्का, 2 दोस्त ने की दोस्त की हत्या

सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के गांव बढ़मलिक के पास जलघर की बड़ी टंकी के नीचे बने गुंबद में 14 साल के बालक की बेरहमी से पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपित ने मोबाइल की खातिर किशोर को सीढ़ियों से धक्का दिया था.

Sonipat Crime: मोबाइल फोन की लालच में सीढ़ियों से दिया था धक्का, 2 दोस्त ने की दोस्त की हत्या

Sonipat Crime News: सोनीपत के राई थाना क्षेत्र के गांव बढ़मलिक के पास जलघर की बड़ी टंकी के नीचे बने गुंबद में 14 साल के बालक की बेरहमी से पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. आरोपित ने मोबाइल की खातिर किशोर को सीढ़ियों से धक्का दिया था. गिरफ्तार आरोपित ब्रिजेश उर्फ छोटू निवासी उत्तर प्रदेश हाल में बढ़मलिक का है. पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया. अदालत ने आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से पूछताछ की जा रही है.

यूपी के जिला सीतापुर के गांव माधवापुर हाल में बढ़मलिक निवासी रामसहारे ने गत 4 नवंबर को पुलिस से शिकायत देकर बताया कि वह पांच साल से गांव में राकेश के मकान में किराये पर रहता है. उसके साथ उनका बेटा 14 साल का अभिषेक रहता था. वह उनकी इकलौती संतान था. उनकी पत्नी सुनीता की एक साल पहले मौत हो चुकी है. दोनों पिता-पुत्र किराये के कमरे में रहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: 2 नाबालिग लड़कियों की तस्करी कर वेश्यावृत्ति के लिए भेजा आंध्र प्रदेश

रामसहारे ने बताया कि वह राई क्षेत्र की फैक्टरी में नौकरी करता है. सुबह नौ बजे दो युवक उनके बेटे को कमरे से बुलाकर ले गए थे. वह उसके बाद ड्यूटी पर चला गया. जब वह शाम को वापस आया तो बेटा नहीं मिला. वह उसे तलाश करते रहे, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा था. जिसके बाद पूरी रात वह और उनका भतीजा रोहित रातभर उसे तलाश में लगे रहे. अगले दिन शनिवार सुबह जब वह पानी की बड़ी टंकी की तरफ गए तो वहां गुंबद में जाकर देखा वहां बेटे का शव पड़ा था. उनके बेटे की हत्या की गई है. उनके बेटे के सिर व चेहरे पर चोट के निशान थे. वहीं उसका एक हाथ व पैर भी टूटा मिला था. मृतक के पिता ने नशे के चलते उसके बेटे किया हत्या करने का आरोप लगाया. 

राई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच के बाद पोस्टमार्टम कराया. पुलिस ने रामसहारे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए आरोपित ब्रिजेश को गिरफ्तार किया है. आरोपित ने बताया कि उसे अभिषेक के मोबाइल को देखकर लालच आ गया. उसके पास फोन नहीं था. जिसके चलते उसने अभिषेक को सीढ़ियों से धक्का दे दिया. पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड की अपील की है. अदालत ने आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. आरोपित से रिमांड अवधि के दौरान गंभीरता से पूछताछ की जा रही है.

Input: Sunil Kumar

Trending news