Sonipat Crime: मारपीट कर घर से निकाली गई बहू, हुआ अपहरण और फिर गैंग रेप, बदमाशों ने शराब पिलाकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1765331

Sonipat Crime: मारपीट कर घर से निकाली गई बहू, हुआ अपहरण और फिर गैंग रेप, बदमाशों ने शराब पिलाकर पीटा

Sonipat Crime News Hindi: बहु से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. जब वह वापस अपने ससुराल आ रही थी तो उसे इको सवार 3 युवकों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने अपने सास-ससुर पर षड़यंत्र के तहत मारपीट करने और उसके साथ गलत काम करवाने की शिकायत दी है.

Sonipat Crime: मारपीट कर घर से निकाली गई बहू, हुआ अपहरण और फिर गैंग रेप, बदमाशों ने शराब पिलाकर पीटा

Sonipat Crime News: सोनीपत के सेक्टर-27 शहर थाना क्षेत्र में ससुराल पक्ष में महिला को पीटकर घर से निकाला दिया. उसके बाद महिला अपनी बहन के घर पहुंची. वापिस ससुराल आते समय इको सवार युवकों ने अपहरण करने व अज्ञात जगह पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. मारपीट में घायल महिला का इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

रोहतक पीजीआई में भर्ती महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब चार महीने पहले प्रवीन नाम के युवक के साथ हुई थी. उसके सास-ससुर उसे परेशान करने लगे. उसे पीटकर घर से निकाल दिया. वह अपनी बहन के घर पर चली गई. वापिस अपने ससुराल लौट रही थी. उसी दौरान उसके पीछे से इको वैन आई. उसमे में सवार तीन बदमाशों ने जबरदस्ती उसे गाड़ी में खींच लिया. उसके मुंह व आंखों पर शराब डाल दी, उसे जबरदस्ती शराब पिलाई, जिससे उसे नशा हो गया. पीड़ित ने बताया कि आरोपितों ने बारी-बारी उसके साथ गलत काम किया. उसके बाद उसके साथ मारपीट करने लगे. उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया. वह बेहोश हो गई. सुबह उसे अस्पताल में होश आया. नागरिक अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: रोहतक में युवक की चाकुओं से गोद कर हत्या, कई लोगों ने घटना को दिया अंजाम

 

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किया. जांच अधिकारी संतोष ने बताया कि पीड़ित ने अपने सास-ससुर पर षड़यंत्र के तहत मारपीट करने और उसके साथ गलत काम करवाने की शिकायत दी है. पुलिस ने आरोपितों की तलाश और पहचान के प्रयास कर रही है. जल्द से जल्द आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा.

सोनीपत थाना प्रभारी संदीप सिंह ने महिला से षड़यंत्र के तहत मारपीट करने और गलत काम करने की शिकायत मिली है. इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है. जल्द से जल्द आरोपितों को काबू कर आगामी कार्रवाई की जाएगी. 

Input: सुनिल कुमार 

Trending news