Sonipat Accident News: ट्रक चालक की लापरवाही ने ली 4 साल के मासूम की जान, आरोपी फरार
Advertisement

Sonipat Accident News: ट्रक चालक की लापरवाही ने ली 4 साल के मासूम की जान, आरोपी फरार

Sonipat Accident News: सोनीपत में ट्रक चालक की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां एक 4 वर्षीय बच्चे की ट्रक के नीचे आगे से मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

Sonipat Accident News: ट्रक चालक की लापरवाही ने ली 4 साल के मासूम की जान, आरोपी फरार

Sonipat Accident News: हरियाणा के सोनीपत सेक्टर- 27 थाना क्षेत्र की फौजी कॉलोनी में ट्रक का पीछे कर रहे चालक ने गली में खेल रहे 4 वर्षीय बच्चे को चपेट में ले लिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया दिया. पुलिस ने मृतक बच्चे के पिता के बयान पर आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया.

हाल में फौजी कॉलोनी निवासी पिंटू ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी करने का काम करता है. उसका 4 वर्षीय बेटा पुष्प गली में खेल रहा था. इस दौरान ट्रक को पीछे कर रहे चालक ने उसे चपेट में ले लिया, जिससे उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: जर्जर सड़क पर गिरकर घायल हो रहे हैं लोग, परेशान लोगों ने लगाए विधायक के गायब होने के पोस्टर

देर शाम फौजी कॉलोनी से सूचना मिली थी कि एक ट्रक चालक ने गली में खेल रहे 4 वर्षीय बच्चे को चपेट में ले लिया है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां बच्चे के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाए. ट्रक चालक की लापरवाही के चलते 4 वर्ष के बच्चे की मौत से लोगों में काफी नाराजगी है. आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक फरार है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि जल्द से जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news