Sonipat News: एक सप्ताह के राजस्थान दौरे पर जाएंगे हरियाणा BJP के 25 विधायक- OP Dhankhar
Advertisement

Sonipat News: एक सप्ताह के राजस्थान दौरे पर जाएंगे हरियाणा BJP के 25 विधायक- OP Dhankhar

Sonipat Hindi News: हरियाणा बीजेपी के विधायकों को विस्तारक के तौर पर राजस्थान में जिम्मेदारी सौंपी गई. हरियाणा बीजेपी के राजस्थान में जाने वाले 25 विधायकों की सूची हुई जारी. आगामी 18 अगस्त से एक सप्ताह के राजस्थान दौरे पर सभी विधायक रहेंगे. 

Sonipat News: एक सप्ताह के राजस्थान दौरे पर जाएंगे हरियाणा BJP के 25 विधायक- OP Dhankhar

Sonipat News: प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ सोनीपत सेक्टर 8 में स्थित बीजेपी कार्यालय पर पहुंचे. जहां सोनीपत में चुनाव प्रबंधन प्रकोष्ठ और मतदाता सूची को अपडेट करने को लेकर कमेटी बनाने को लेकर चर्चा हुई और वहीं धनखड़ ने कहा कि हरियाणा में 56 पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित किए जा चुके हैं और राजस्थान में 25 विधायकों की ड्यूटी लगाई गई है.

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार करते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि हरियाणा के विकास को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे ने काली पट्टी बांधी हुई है. वे बेहतरीन सड़कों से गुजरने के बावजूद भी विकास नहीं देखना चाहते हैं. साथ ही मेवात की घटना को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है.

नीलोखेड़ी और नारनौल में 20 तारीख को पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन होगा. 56 पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित किए जा चुके हैं. वहीं आज ओपी धनखड़ ने कहा कि कल से विधायक राजस्थान में जा रहे हैं. जहां राजस्थान में 25 विधायकों की ड्यूटी लगाई गई है. ओपी धनखड़ ने यह भी कहा कि अल्प कार्यकारिणी का विस्तार किया जा रहा है. कार्यकर्ताओं को 5-5 बूथ संभालने को लेकर ट्रेनिंग भी करवाई जाएगी. वहीं सोनीपत में चुनाव प्रबंधन प्रकोष्ठ और और मतदाता सूची को अपडेट करने को लेकर भी भी एक-एक कमेटी बनाई गई है. ओपी धनखड़ ने यह भी कहा कि सितंबर महीने तक के पन्ना प्रमुख के पूरे कर लिए जाएंगे. वहीं मेवात को छोड़कर तिरंगा यात्रा सफलतापूर्वक निकाली गई है और देश को समर्पित लिखी गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: खड़गे ने दिया नरेंद्र मोदी को जवाब, 70 साल कांग्रेस ने बचाकर रखा लोकतंत्र इसलिए आप बन पाए पीएम

ओपी धनखड़ ने कहा कि भारत एक गांव का देश है और देश के प्रधानमंत्री योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का लक्ष्य किया है. बीजेपी के कार्यकाल में तेज गति से हुआ है. वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान को लेकर पलटवार करते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे हरियाणा के विकास को देखकर आंख पर पट्टी बांधे हुए हैं और वह विकास को देखना नहीं चाहते और वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अलग-अलग हाईवे व अन्य मार्गों से जो काफी बेहतरीन है उनसे गुजरते हैं, लेकिन फिर भी आंख पर पट्टी बंधी हुई है.

वहीं मेवात में हुई घटना को लेकर धनखड़ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि आम आदमी पार्टी के एक नेता के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है. जिस प्रकार की वीडियो सामने आई है, कांग्रेस का चेहरा सबके सामने आया है और मेवात के लोगों में काफी रोष है. वहीं ओपी धनखड़ ने यह भी कहा कि विकास के रास्ते पर बढ़ता हुआ मेवात और भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती हुई पकड़ से भी वहां लोग परेशान हैं. हिंसात्मक शामिल लोगों के खिलाफ पर सरकार कठोर कार्रवाई कर रही है. वहीं खेल मंत्री संदीप सिंह के मामले में कोच को सस्पेंड किए जाने को लेकर ओपी धनखड़ ने कहा कि वह विभागीय विषय है और वह अधिकारियों से पूछना चाहिए.

बता दें कि ये हैं वो 25 विधायकों की लिस्ट जो राजस्थान दौरै पर जाएंगे: असीम गोयल, घनश्यामदास अरोड़ा, राम कुमार कश्यप, हरविन्द्र कल्याण, महिपाल ढांडा, प्रमोद विज, मोहनलाल कौशिक, डा. कृष्ण मिढ्ढा, दूडाराम बिश्नोई, लक्ष्मण नापा, भव्य बिश्नोई, विनोद भ्याना, रणबीर गंगवा, बिशम्बर वाल्मीकी, सीताराम यादव, अजय सिंह यादव, लक्ष्मण यादवसत्यप्रकाश जरावता, सुधीर सिंगला, प्रवीन डागर, जगदीश नैयर, दीपक मंगला सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, राजेश नागर. 

Input: Sunil Kumar

Trending news