Sonali Phogat के सपोर्ट में Rakhi Sawant, बोलीं- पीए सुधीर ने वही किया जिसका अंदेशा था
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1328659

Sonali Phogat के सपोर्ट में Rakhi Sawant, बोलीं- पीए सुधीर ने वही किया जिसका अंदेशा था

सोनाली फोगाट की मौत के बाद राखी सावंत आई उनके सपोर्ट में, मीडिया के सामने आकर राखी ने उनके पीए को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी से आवेदन करते हुए सोनाली के कातिल के लिए कड़ी से कड़ी सजा का मांग की है.   

Sonali Phogat के सपोर्ट में Rakhi Sawant, बोलीं- पीए सुधीर ने वही किया जिसका अंदेशा था

Rakhi Sawant On Sonali Phogat: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मौत को 9 दिन बीत चुके हैं. लगातार उनकी मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है. सोनाली की मौत की जांच में गोवा पुलिस जुटी हुई है. मगर उनका परिवार लगातार CBI जांच की मांग कर रहा है. लेकिन इसी बीच सोनाली की राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक बयान सामने आया है.

राखी सावंत ने अपने बयान में सोनाली और उनकी PA सुधीर के रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. राखी ने कहा कि वह पीए सुधीर को पसंद करती थीं. वही राखी का कहना है कि उन्हें उनका पीए क्रिमिनल जैसा लगता था. वह जब बिग बॉस के घर में थीं तो सोनाली ने उन्हें बताया था कि वह पीए सुधीर से प्यार करती हैं और अपनी फीलिंग्स का उनसे इजहार कर चुकी हैं.

सुधीर मुझे क्रिमिनल लगता है

राखी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि- देखिए जब मुझे पता चला था तो पहले दिन से मुझे मर्डर ही लग रहा था. सोनाली जी का मर्डर ही हुआ है. बिग बॉस में बहुत अच्छा वक्त बिताया है मैंने. उनकी जान थी उनकी बेटी और जो उनके पीए थे वो टकलू. वह हमें बताया करती थीं कि वह उनसे प्यार करती हैं और वो दोस्त भी थे. अब वो नहीं हैं तो मुझे बताना अच्छा भी नहीं लगता. बहुत गलत बात है, हार्ट अटैक उनको आया ही नहीं. अभी क्या मसला है वो CBI और पुलिस देखे.

ये भी पढ़ेंः Sonali Phogat की 110 करोड़ की संपत्ति की अकेली मालकिन है यशोधरा, उसे भी जान का खतरा

वीडियो देखकर लगा झटका

राखी ने अपने बयान में आगे कहा कि- मैंने वीडियो देखा, उनके कपड़े उतरे हुए थे. मैं शॉक्ड रह गई थी लेकिन मैं दुबई में थी. वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करती थीं, मैं ट्रॉमा में हूं. अपनी पार्टी से वो कितना प्यार करती थीं. बीजेपी को मैं रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि जो उनके कातिल हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा हो.

राखी ने आगे कहा कि- उस टकले ने उनकी बेटी को अनाथ कर दिया. मुझे पहले दिन से उस पर शक था, मैं 10 बार पहले उससे मिल चुकी हूं. मैं सोनाली जी से पूछती थी ये कौन है वो कहती थीं वो मेरा पीए है और हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं. उसकी शक्ल से मुझे वो क्रिमिनल लगता था और देखो वो सच निकला. मुझे बहुत बुरा लग रहा है. मैं चाही हूं कि उस बेचारी औरत को और उसकी बेटी को न्याय मिले.

Trending news