सोशल मीडिया पर हथियार लेकर पोस्ट किया शेयर, 3 युवक गिरफ्तार
Advertisement

सोशल मीडिया पर हथियार लेकर पोस्ट किया शेयर, 3 युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालने का सिलसिला रूक नहीं रहा है. यूथ के ऊपर तो यह शौक सर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे ही दो अलग-अलग मामलों में दो युवकों को हथियारों के साथ सोशल मीडिया पोस्ट डालना भारी पड़ गया है. पुलिस ने पोस्ट डालने वाले दो युवकों सहित एक अन्य युवक को भी काबू किया है. 

सोशल मीडिया पर हथियार लेकर पोस्ट किया शेयर, 3 युवक गिरफ्तार

फतेहाबादः सोशल मीडिया पर हथियार लेकर पोस्ट शेयर करना पड़ा महंगा, फतेहाबाद में 3 युवकों के इस शौक ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया दिया है. फतेहाबाद के गांव समैन और भट्टू के युवकों ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ पोस्ट डाली थी. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. प्रतिबंध के बाद भी लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालने का सिलसिला रूक नहीं रहा है.

यूथ के ऊपर तो यह शौक सर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे ही दो अलग-अलग मामलों में दो युवकों को हथियारों के साथ सोशल मीडिया पोस्ट डालना भारी पड़ गया है. पुलिस ने पोस्ट डालने वाले दो युवकों सहित एक अन्य युवक को भी काबू किया है. पहला मामला फतेहाबाद के भट्टू इलाके का है. यहां एक युवक मोनू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी. पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

ये भी पढ़ेंः फिजिकल रिलेशन बनाने से किया इनकार तो महिला को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

पता चला है कि मोनू ने जो हथियार हाथ में लिए हुए थे वे उसके एक दोस्त के थे, जो हिसार का निवासी है. पुलिस ने मोनू के साथ-साथ हिसार निवासी उक्त युवक पर भी मुकद्दमा दर्ज कर उसे भी काबू कर लिया है. उधर टोहाना में भी ऐसा ही मामला सामने आया है. टोहाना के गांव समैण निवासी संजय ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी हथियार हाथ में लेकर एक पोस्ट शेयर की थी. पुलिस ने उस मामले में कार्रवाई करते हुए संजय के लिए शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे भी काबू कर लिया है.

(इनपुटः अजय मेहता)

Trending news