Instagram पोस्ट को लेकर चली तलवारें, एक की कटी 3 उंगलियां तो एक की गर्दन पर वार
Advertisement

Instagram पोस्ट को लेकर चली तलवारें, एक की कटी 3 उंगलियां तो एक की गर्दन पर वार

दिल्ली में 13 दिसंबर को सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कुछ युवकों में गाली गलौच हुई थी. इसी की रंजीश में आज सोनीपत के गुरुद्वारे के गेट पर कुथ युवकों ने तलवारों से हमला कर दिया, जिसमें एक की तीन उंगलियां अगल हो गआ और एक की गर्दन पर तलवार से वार किया गया. कुल तीन लोगं गंभीर रुप से घायल हुए हैं. 

Instagram पोस्ट को लेकर चली तलवारें, एक की कटी 3 उंगलियां तो एक की गर्दन पर वार

राजेश खत्री/ सोनीपत: सोनीपत के नेशनल हाईवे 44 स्थित राई क्षेत्र में मौजूद गुरुद्वारा बड़खालसा मेमोरियल के प्रवेश द्वार पर कुछ लोगों ने अचानक से तलवारों से दर्जनों लोगों पर हमला कर दिया गया. जिसमें तीन व्यक्ति घायल हुए वहीं एक व्यक्ति की तीन उंगलियां तलवार से काटकर अलग कर दी गई. जिस व्यक्ति को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भेजा गया है. अन्य घायलों को सोनीपत के प्राइवेट अस्पतालों में इलाज हो रहा है. राई पुलिस थाना घटनास्थल पर पहुंची हालांकि अभी तक किसी ने भी पुलिस की लिखित शिकायत नहीं दी है.

शिकायत न होने की वजह से अभी तक पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई शुरू नहीं की,  लेकिन पुलिस रोहतक पीजीआई में घायल व्यक्ति के बयान दर्ज करने के लिए गई है. गौरतलब है कि गत 13 दिसंबर को दिल्ली के आर के पुरम में झगड़ा हुआ था, जिसकी रंजिश रखते हुए यहां अब फिर से जानलेवा हमला किया गया है. बता दें कि सोशल मीडिया पोस्ट डालने से मामला शुरू हुआ था जिसका रूख कुछ अलग ही हो गया. यहां हाईवे पर गुरुद्वारे के प्रवेश द्वार नेशनल हाईवे 44 पर दिनदहाड़े हुई तलवार बाजी से संबंधित वीडियो भी अब वायरल हो रही है.  फिलहाल पुलिस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Murder: पूर्वी दिल्ली में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या

बता दें कि पूरा विवाद दिल्ली के आरके पुरम से शुरू हुआ था. 13 दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली गई थी. जिसको लेकर कुछ युवकों में गाली गलौच हो गई थी, लेकिन अब इसी रंजिश में गुरुद्वारे में आए युवाओं पर तलवारों से हमला किया गया है.

Trending news