38 लाख की स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार, अलीगढ़ कासगंज से कार में भरकर लाए थे
Advertisement

38 लाख की स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार, अलीगढ़ कासगंज से कार में भरकर लाए थे

हरियाणा के पलवल में राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने 38 लाख के स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है

38 लाख की स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार, अलीगढ़ कासगंज से कार में भरकर लाए थे

पलवल: हरियाणा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने अलीगढ़ और कासगंज से पलवल में सप्लाई के लिए लाई जा रही लाखों रुपए की स्मैक सहित नशा तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. यह नशा तस्कर गिरोह लगातार राज्य के अलग-अलग हिस्सों में नशीले पदार्थों का सप्लाई करता था. पकड़े गए स्मैक की कीमत करीब 38 लाख रुपए बताई जा रही है.  

38 लाख है कीमत
हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने राज्य में फैले नाशाखोरी के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है. राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार राज्य के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने लाखों रुपए की स्मैक सहित नशा तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इंस्पेक्टर सतपाल सिंह की अगुआई में टीम ने इन तस्करों को काबू किया है. सूचना प्राप्त हुई थी कि अलीगढ़ और कासगंज से कार सवार तीन युवक सप्लाई के लिए भारी मात्रा में स्मैक लेकर आए हैं.

ये भी पढ़ेंः अगर ज्यादा ठंड लगती है तो हो जाइए सतर्क, हो सकते हैं इन बीमारियों का शिकार

 

गुप्त सूचना के आधार पर हुई थी छापेमारी
इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम को इनपुट मिली थी कि पलवल के बसंत विहार कॉलोनी में तीन युवक मौजूद हैं, जो आसपास के इलाकों में स्मैक सप्लाई करने के की फिराक में हैं. टीम द्वारा तलाशी लेने पर उनकी गाड़ी से 355 ग्राम स्मैक बरामद हुआ. बरामद हुए स्मैक की कीमत अंतराष्ट्रीय मार्केट में करीब 38 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि इनको अदालत में पेश किया जाएगा. साथ ही पुलिस रिमांड में इनसे उगलवाने की कोशिश की जाएगी कि ये और कहां-कहां तस्करी करते थे.

Trending news