Sirsa: सैर पर निकली बुजुर्ग महिला से 3 लाख के जेवर लूटे, छीना-झपटी में कटा कान
Advertisement

Sirsa: सैर पर निकली बुजुर्ग महिला से 3 लाख के जेवर लूटे, छीना-झपटी में कटा कान

सिरसा में एक बुजुर्ग महिला से लूट का मामला सामने आया है. जहां घटना आज सुबह साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है.

Sirsa: सैर पर निकली बुजुर्ग महिला से 3 लाख के जेवर लूटे, छीना-झपटी में कटा कान

जय कुमार/ सिरसा: सिरसा में एक बुजुर्ग महिला से लूट का मामला सामने आया है. जहां घटना आज सुबह साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है. जब सिरसा के इंद्रपूरी मोहल्ला की रहने वाली राजरानी नामक बुजुर्ग महिला अपने घर से सैर के लिए निकली तो रास्ते में उसे दो बाइक पर सवार कुछ युवकों ने रोक लिया और उसके सारे गहने लूटकर फरार हो गए. 

लूट की इस घटना में बुजुर्ग महिला के कानों से उन युवकों द्वारा बालियां इस कदर नोची गई कि महिला के कान ही कट गए और उसपर टांके तक लगाने पड़े. वहीं लुटेरे इसके अलावा बुजुर्ग महिला की एक अगूंठी और हाथों में पहने हुए कड़े भी जबरन उतरवाकर ले गए. बदमाश तकरीबन 6 तोले गहने लूटकर लुटेरे फरार हो गए. फिलहाल पुलिस इस सारे मामले में जांच ही कर रही है. पुलिस इलाके में सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें: AIIMS के पास Swati Maliwal से छेड़छाड़, शीशे में हाथ दबाकर चालक ने दौड़ाई कार

 

पीड़ित बुजुर्ग महिला राजरानी ने बताया कि रोजाना की तरह जब वो आज भी सैर के लिए गई तो वापसी के वक्त दो मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोगों ने उसे रास्ते में रोक लिया और उसके सारे गहने लूट कर फरार हो गए. इस दौरान उसके कानों से झपट्टा मारने पर उसके कानों में चोट आ गई.

वहीं पीड़ित महिला के बेटे सतीश सेठी ने बताया कि उसकी मां सैर के लिए गई थी. तो कुछ लोगों ने उसे रास्ते में रोक उसके गहने लूटकर और फरार हो गए. सतीश ने बताया कि दो कानों की बालियां, एक अंगूठी और हाथों के कड़े हैं. जोकि सब मिलाकर तकरीबन 6 तोले बनते हैं, सब लूट ले गए. इस दौरान उसकी मां के कानों में चोट भी आई है. उन्होंने बताया कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दे दी है. 

Trending news