सिरसा के युवक ने की थी सिद्धू मूसेवाला की रेकी ! केंद्रीय एजेंसियों को सौंपी जा सकती है जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1209183

सिरसा के युवक ने की थी सिद्धू मूसेवाला की रेकी ! केंद्रीय एजेंसियों को सौंपी जा सकती है जांच

29 मई को हुई वारदात के बाद अब तक पंजाब पुलिस के हाथ कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है. सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने शन‍िवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की

सिरसा के युवक ने की थी सिद्धू मूसेवाला की रेकी ! केंद्रीय एजेंसियों को सौंपी जा सकती है जांच

अमित भारद्वाज/ चंडीगढ़ :  पंजाबी गायक मूसेवाला की 29 मई को हत्या के बाद से पंजाब पुलिस की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, लेकिन अब तक उसे इस केस में कोई खास सफलता नहीं मिल पाई है. जांच का दायरा हरियाणा में बढ़ता जा रहा है. पहले फतेहाबाद, फिर सोनीपत और अब सिरसा में पंजाब पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की है.

हरियाणा के कई बदमाशों से जुड़ते जा रहे तार 

मूसेवाला की रेकी करने वालों में सिरसा के गांव मलका के एक युवक की भूमिका की जांच की जा रही है. अभी यह युवक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पूछताछ के दौरान आरोपी युवक के घर वालों और जानने वालों ने बताया युवक डेढ़ साल पहले अपना गांव छोड़कर जा चुका है. दिल्ली-राजस्थान के बाद अब इस हत्याकांड का कनेक्शन हरियाणा के कई बदमाशों से भी जुड़ता नजर आ रहा है.

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स कर रही जांच

इस हत्याकांड को लेकर पंजाब सरकार बुरी तरह घिर चुकी है. यही वजह रही कि हफ्तेभर में पंजाब सरकार को एसआईटी टीम बदलनी पड़ी। इस समय एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को जांच सौंपी गई है, जिसका नेतृत्व एडीजीपी प्रमोद करेंगे. इसमें पीएपी के इंस्पेक्टर जनरल जसकरण सिंह और ईजीटीएफ के एआई जी गुरमीत चौहान के अलावा 5 और सदस्य शामिल किए गए हैं. हालांकि इस टीम के हाथ भी कोई बड़ी सफलता नहीं लगी है, जिससे इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझ पाए.

WATCH LIVE TV 

अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग 

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने शन‍िवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की। 15 से 20 मिनट तक चली इस बैठक में पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर मौजूद रहीं. 

मूसेवाला के माता-पिता ने अमित शाह को पत्र लिखकर इस मामले में जल्द इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बीते शुक्रवार को हत्यारों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डालने का संकल्प लिया था और जरूरत पड़ने पर केंद्रीय एजेंसियों से मदद लेने की बात कही थी.

Trending news