अनू ने बताया था श्रीकांत त्यागी को है जान का खतरा, आरोपी विनय ने कही ये बात...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1337876

अनू ने बताया था श्रीकांत त्यागी को है जान का खतरा, आरोपी विनय ने कही ये बात...

Shrikant tyagi ने कोर्ट में अर्जी देकर मांग की है कि उसके पति की जान को खतारा है. इसलिए उसे पेशी के लिए बुलेटप्रूफ जैकेट पहनाकर और वज्र वाहन में अत्याधुनिक स्वचलित हथियारों से लेस 21 पुलिसवालों की सुरक्षा में लाया जाए.

अनू ने बताया था श्रीकांत त्यागी को है जान का खतरा, आरोपी विनय ने कही ये बात...

Shrikant tyagi case: गालीबाज श्रीकांत त्यागी केस में एक अलग ही मामला सामने आया है. दरअसल श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने श्रीकांत की जान को खतरा बताते हुए कोर्ट में अर्जी देकर उसके लिए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. अनु त्यागी का कहना है कि श्रीकांत को वेस्ट यूपी के गैंगस्टर विनय त्यागी और उसके शूटर जान से मारना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: हिसार-गुरुग्राम के बाद Sonali Phogat के नोएडा वाले फ्लैट पहुंची गोवा पुलिस

वहीं एक तरफ श्रीकांत त्यागी के समर्थन में पूरे वेस्ट यूपी समेत कई राज्यों के त्यागी समाज ने पिछले दिनों महापंचायत की थी. इसके बाद भी अनू ने कोर्ट में अर्जी देकर मांग की है कि श्रीकांत को पेशी के दौरान बुलेटप्रूफ जैकेट और वज्र वाहन उपलब्ध कराई जाए. 

बता दें कि ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी के कॉमन एरिया में अतिक्रमण करने के मामले में एक महिला से गाली गलौज और बदसलूकी के मामले में श्रीकांत त्यागी को 9 अगस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया था. 

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने कोर्ट में अर्जी देकर मांग की है कि पेशी के लिए श्रीकांत को बुलेट प्रूफ जैकेट पहनाकर और वज्र वाहन में अत्याधुनिक स्वचलित हथियारों से लेस 21 पुलिसवालों की सुरक्षा में लाया जाए. इस पर कोर्ट ने जेल मैनुअल के हिसाब से सुरक्षा देने का आदेश दिया है.

अनु त्यागी ने अर्जी में कहा है कि गैंगस्टर श्रीकांत पर पहले भी जानलेवा हमला कर चुका है और उसे अधमरा कर फरार हो गया था. अब पेशी पर लाने के दौरान भी विनय त्यागी और उसके गुर्गे श्रीकांत पर जानलेवा हमला कर सकते हैं. दरअसल विनय ने श्रीकांत त्यागी पर लखनऊ जाते वक्त हमला कर दिया था. उस हमले में श्रीकांत को मार-मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

वहीं इस मामले में विनय त्यागी ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरीये एक वीडियो जारी किया है. इसमें उसने श्रीकांत को लेकर कई खुलासे किए हैं. विनय ने बताया कि श्रीकांत शरद का साथी है, जिसके खिलाफ 85 मुकदमे दर्ज हैं. विनय ने कहा कि श्रीकांत उसके खिलाफ दर्ज हुए मुकदमों में न सिर्फ गवाह रहा है, ब्लकि उसके खिलाफ कई मुकदमें भी दर्ज कराए हैं जो जांच के दौरान फर्जी पाये जाने के बाद निरस्त किए गए थे, लेकिन इसके बाद भी उसने व्यक्तिगत बातों को भूलकर बिरादरी की एकजुटता को प्राथमिकता दी थी. विनय त्यागी ने आगे कहा कि क्या श्रीकांत की पत्नी ने ही अत्याचार झेला है. मेरी पत्नी भी घरेलू महिला है, जिसे CBCID और पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद भी कोर्ट में दर्ज मुकदमों की वजह से अब तक कचहरी जाती है. अनू त्यागी और श्रीकांत त्यागी बिरादरी के लोगों का व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं या नहीं इसका फैसला बिरादरी के लोग ही लें.

Trending news