Shrikant Tyagi की पत्नी के समर्थन में महापंचायत, पैरामिलेट्री की 5 कंपनी तैनात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1312211

Shrikant Tyagi की पत्नी के समर्थन में महापंचायत, पैरामिलेट्री की 5 कंपनी तैनात

नोएडा में श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर त्यागी समाज आज महापंचायत करने हो रही है. वहीं पुलिस भी भंगेल में स्थित रामलीला ग्राउंड में होने वाली त्यागी समाज की महापंचायत को लेकर अलर्ट मोड पर है.  संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा के आह्वान पर ये महापंचायत हो रही है.

Shrikant Tyagi की पत्नी के समर्थन में महापंचायत, पैरामिलेट्री की 5 कंपनी तैनात

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में 5 अगस्त को एक महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ. इस मामले में महिला के साथ दुर्व्यवहार करने वाले श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया. श्रीकांत त्यागी के मामले में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ त्यागी समाज ने आज नोएडा में महापंचायत बुलाई है. महापंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार तथा मध्य प्रदेश से लोगों के आने की संभावना है. 21 अगस्त को नोएडा के भंगेल में स्थित रामलीला ग्राउंड में होने वाली त्यागी समाज की महापंचायत को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट मोड पर है. आयोजन स्थल पर पुलिस, फायर विभाग और एलआईयू की टीमें नजर बनाए हुए हैं. सोसाइटी में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आज महपंचायत में जुटेगी भीड़, नोएडा के इन रास्तों पर लगेगा भीषण जाम

महापंचायत के लिए टेंट, लाइट, दरी, कूलर आदि लग चुके है. संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा के आह्वान पर ये महापंचायत होगी. त्यागी समाज के लोगों का कहना है कि श्रीकांत को गलती की सजा मिलनी चाहिए, लेकिन पुलिस ने पत्नी अनु त्यागी और मामी को थाने में बुलाकर प्रताड़ित किया जो गलत है. मामी को पांच दिन पुलिस जीप में लेकर घूमती रही. बच्चों को खाना देने पहुंचे 6 युवकों पर भी केस दर्ज किया गया. श्रीकांत मामले में छह युवकों पर राजनीति से प्रेरित होकर केस दर्ज किया गया. इसे बिना शर्त हटाया जाना चाहिए. साथ ही, मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जानी चाहिए. वहीं त्यागी समाज के लोगों का कहना है कि श्रीकांत से गैंगस्टर एक्ट हटाया जाना चाहिए.

एडिशनल डीसीपी लॉ एंड आर्डर रणविजय सिंह ने महापंचायत को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट मोड पर रहने के आदेश दिए हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि हमारे पास कोई निश्चित आंकड़ा नहीं है, लेकिन इनपुट के आधार हमने ये फोर्स तैनात की है. ताकि कोई भी अप्रिय घटना न घटे. लॉ एंड ऑर्डर एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पैरामिलेट्री की 5 कंपनी, एंटी राइडर्स की टीम, सिविल फोर्स, लेडी कॉम्पोनेंट्स, सहित ट्रैफिक पुलिस को भी तैनात किया है.

Trending news