2 साल पहले श्रद्धा ने दर्ज कराई थी शिकायत, आफताब देता था जान से मारने की धमकी
Advertisement

2 साल पहले श्रद्धा ने दर्ज कराई थी शिकायत, आफताब देता था जान से मारने की धमकी

 श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस में एक नया खुलासा सामने आया है. श्रद्धा ने 2 साल पहले ही ये शिकायत दर्ज करा दी थी कि आफताब पूनावाला उसे जान से मारने की और टुकड़ों में  काटने की धमकी देता है. उसे कुछ भी होता है तो इसके लिए जिम्मेदार आफताब होगा.

2 साल पहले श्रद्धा ने दर्ज कराई थी शिकायत, आफताब देता था जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस में रोज कोई न कोई नया मोड़ आ रहा है. अब केस में एक नया खुलासा हुआ है कि आफताब दो साल पहले ही श्रद्धा को जान से मारने की कोशिश कर चुका था. श्रद्धा ने इसकी शिकायत नवंबर 2020 में मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में की थी. शिकायत में श्रद्धा ने कहा था कि आफताब उसे रोज जान से मारने की और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता है और गालीग लौज करता है. शिकायत में यह भी कहा गया था कि पिछले 6 महीनें से उसके साथ मारपीट हो रही है.

श्रद्धा के दावों के मुताबिक आफताब द्वारा की जाने वाली मारपीट और गालीगलौज की जानकारी आफताब के घर वालों को भी थी. श्रद्धा ने कहा था कि जान से मारने की धमकी के कारण वो पुलिस के पास भी नहीं जा सकती. श्रद्धा ने आगे बताया था कि आफताब मुझे ब्लैकमेल करता है और मारपीट करता है. मैं उसके साथ ही रहती हूं, लेकिन अब मुझे उसके साथ रहने का मन नहीं है, अगर मुझे कुछ होता है तो इसके लिए आफताब ही जिम्मेदार होगा. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली के वो दो इलाके जहां नहीं होते MCD के चुनाव, 3% आबादी के लिए अलग है बॉडी

20 दिनों तक फेंकता रहा श्रद्धा के टुकड़ों को 

आफताब और श्रद्धा महरौली के एक फ्लैट में लिव-इन में रहते थे. इस दौरान आफताब अक्सर श्रद्धा को पीटा करता था. कई बार तो ऐसा होता था कि आफताब की पिटाई से श्रद्धा कई दिनों तक बिस्तर से उठ भी नहीं पाती थी. आरोप के अनुसार 18 मई को आफताब ने श्रद्धा को गला दबाकर मार डाला. श्रद्धा आफताब पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन आफताब के इरादे शादी के लिए नहीं थे, श्रद्धा हत्याकांड का एक कारण यह भी हो सकता है. आफताब ने श्रद्धा को मारने के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर के फ्रिज में रखा और रोज महरौली के जंगल में रात के समय एक-एक कर 20 दिनों तक शव को ठिकाने लगाता रहा.

सामने आई आफताब के इंस्टाग्राम की एक चैट
आफताब की इंस्टाग्राम की एक चैट अब जाकर सामने आई है. ये चैट श्रद्धा के कत्ल के 4 महीने बाद सितंबर की है. ये चैट अफताब ने एक दोस्त के साथ की है. चैट में देखा जा सकता है कि आफताब ये जताने की कोशिश कर रहा है कि श्रद्धा अब उसके साथ नहीं है और उसको छोड़ कर चली गई है. चैट मुम्बई पुलिस के हाथ लगी है.

Trending news