Shraddha Murder Case में नार्को टेस्ट कराने की तैयारी में पुलिस, हाथ लगे ये अहम सबूत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1445128

Shraddha Murder Case में नार्को टेस्ट कराने की तैयारी में पुलिस, हाथ लगे ये अहम सबूत

Shraddha Murder Case: 5 दिन की रिमांड के बाद आज दिल्ली पुलिस आफताब को साकेत कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड बढ़ाने की मांग करेगी. आरोपी का नार्को टेस्ट कराने की मांग की गई है, जिसपर भी आज फैसला आएगा.

Shraddha Murder Case में नार्को टेस्ट कराने की तैयारी में पुलिस, हाथ लगे ये अहम सबूत

Shraddha Murder Case: राजधानी दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी प्रेमिका को मारकर 35 टुकड़ों में काटने के मामले ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है. हर तरफ यही चर्चा है कि आखिरी कैसे कोई इतना निर्दयी हो सकता है. इस पूरे मामले में मृतका के पिता द्वारा आरोपी को फांसी देने की मांग की जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ 6 महीने पुराने मामले में सबूत जुटाने के लिए भी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

दिल्ली पुलिस के लिए इस पूरे मामले में सबसे मुश्किल काम मृतका के शव के अवशेष की तलाश करना है, हालांकि पुलिस को आरोपी द्वारा बताई गई जगहों से कुछ अवशेष मिले हैं, लेकिन DNA रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी कि वो अवशेष श्रद्धा वाकर के ही हैं. 

अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस के हाथ दो अहम सुराग लगे हैं, जिनकी मदद से आरोपी द्वारा श्रद्धा की हत्या के कारण का खुलासा हो सकता है. 

1. पानी का बिल 
आरोपी अफताब का 300 रुपये का पानी  का बिल बकाया है. राजधानी दिल्ली में 20000 लीटर तक पानी का बिल फ्री है और आफताब के साथ उस फ्लोर पर रहने वाले किसी भी व्यक्ति का पानी का बिल नहीं आता. इस बात से यह स्पष्ट होता है कि अकेले रहने वाले आफताब को खून के निशान साफ करने के लिए ज्यादा पानी की जरूरत पड़ती थी, जिसकी वजह से उसके पानी की खपत भी बढ़ गई. इसके साथ ही जांच में ये बात भी निकलकर सामने आई है कि वह बार-बार पानी की टंकी देखने ऊपर जाता था.

ये भी पढ़ें- Shraddha Walkar Murder Case: प्यार, मर्डर और फिर प्रेमिका के 35 टुकड़े, अब टुकड़ों में श्रद्धा की तलाश

2. दोस्तों से भी बोला झूठ
आफताब के दोस्तो से हुई बातचीत में ये बात निकलकर सामने आई है कि दिल्ली आने के बाद उसने सबसे किनारा कर लिया. अब इस बात के कयास भी लगाए जा रहे हैं कि क्या श्रद्धा को दिल्ली लाना आफताब के प्लान का हिस्सा था? क्या आफताब ने श्रद्धा को मारने के लिए दिल्ली आने का प्लान बनाया? अगर ऐसा नहीं था, तो दिल्ली आने के बाद उसने क्यों अपने सबसे करीबी दोस्तों से किनारा कर लिया? ये वो सवाल है, जिनके जवाब हर कोई जानना चाहता है. 

साकेत कोर्ट में पेश होगा आफताब
5 दिन की रिमांड के बाद आज दिल्ली पुलिस आफताब को साकेत कोर्ट में पेश करेगी, साथ ही रिमांड बढ़ाने की मांग करेगी. पुलिस का कहना है कि आफताब की निशानदेही पर अभी वारदात में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा का फोन, वारदात के वक्त पहने गए कपड़े और कई अन्य चीजें बरामद करनी है, जिसके लिए उसकी रिमांड की जरूरत है. हत्या के 6 महीने बीत जाने के सबूतों का मिलना काफी मुश्किल है, ऐसे में पुलिस ने आरोपी का नार्को टेस्ट कराने की भी इजाजत मांगी है, जिसपर भी आज फैसला आएगा. 

Trending news