नोएडा के इस इलाके में चल रहा था देह व्यापार, 7 गिरफ्तार, 2 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू
Advertisement

नोएडा के इस इलाके में चल रहा था देह व्यापार, 7 गिरफ्तार, 2 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू

नोएडा की इन अंधेरी गलियों का ये काला गेट, सलारपुर में स्थित है. नीरज भाटी का मकान, जिसमें अनैतिक देह व्यापार का कारोबार चल रहा था. इस रैकेट की सरगना माला देवी अपने सहयोगी मनप्रीत के साथ मिलकर इस सेक्स रैकेट को चला रही थी. 

नोएडा के इस इलाके में चल रहा था देह व्यापार, 7 गिरफ्तार, 2 लड़कियों को किया गया रेस्क्यू

नोएडाः कोतवाली सेक्टर- 39 पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैकिंग यूनिट की टीम ने नोएडा के सलारपुर गांव में किराए के मकान में चलाए जा रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए, एक महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से दो लड़कियों को रेस्क्यू भी किया गया है, जिनसे पूछताछ कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है.

नोएडा की इन अंधेरी गलियों का काला गेट, सलारपुर में स्थित है. नीरज भाटी का मकान, जिसमें अनैतिक देह व्यापार का कारोबार चल रहा था. इस रैकेट की सरगना माला देवी अपने सहयोगी मनप्रीत के साथ मिलकर इस सेक्स रैकेट को चला रही थी. नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि इसकी सूचना थाना 39 पुलिस को मिली थी, जिस पर थाना प्रभारी 39 की पुलिस टीम ने एएचटीयू की टीम के साथ मिलकर पहले बताए गए स्थान पर एक नकली ग्राहक को भेजा गया.

ये भी पढ़ेंः पत्नी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लूटा, दो दिन पहले घर में करने आया था काम, 2 गिरफ्तार

इसके बाद नकली ग्राहक द्वारा आरोपियों से बातचीत करने के बाद जब डील हो गई, तब भेजे गए नकली ग्राहक के इशारे पर पुलिस टीम में मकान पर छापा मारकर माला देवी, मनप्रीत और ग्राहक अनिल, राजन, सगीर, अभिषेक और हरीश को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. कब्जे से छह मोबाइल फोन, 2,100 रुपये नगद और आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि छापे के दौरान दो लड़कियों रेस्क्यू किया गया, जिनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था. पूछताछ के दौरान पता चला कि मनप्रीत ने अपनी महिला साथी के साथ मिलकर कुछ दिन पूर्व ही नीरज भाटी के यहां दो कमरे किराए पर लिए थे. उन्हीं कमरों में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था, जिसके कारण आसपास के लोग काफी परेशान थे. पुलिस ने आरोपियों को अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

 

Trending news