Sapna Choudhary: सपना का ब्लैक ड्रेस में देसी अंदाज देख फिदा हुए लाखों फैंस, यहां देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1313547

Sapna Choudhary: सपना का ब्लैक ड्रेस में देसी अंदाज देख फिदा हुए लाखों फैंस, यहां देखें तस्वीरें

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के देशभर में लाखों फैंस है और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. मगर अपने देसी अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी ब्लैक साड़ी और ब्लैक आउटफिट काफी ज्यादा भाता है.

Sapna Choudhary: सपना का ब्लैक ड्रेस में देसी अंदाज देख फिदा हुए लाखों फैंस, यहां देखें तस्वीरें

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के देशभर में लाखों फैंस है और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. मगर अपने देसी अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी ब्लैक साड़ी और ब्लैक आउटफिट काफी ज्यादा भाता है. इतना ही सपना ब्लैक कलर को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स भी शेयर करती कहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो में सपना ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है. इन तस्वीरों में सपना बेहद ही खुबसूरत दिखाई दें रही है. सपना ने एक साथ कई फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन सबी तस्वीरों में सपना अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. फोटो के साथ उन्होंने बताया कि उन्हें काला रंग काफी पसंद है.

ब्लैक वेस्टर्न और इंडो-वेस्टर्न में भी कहर ढाहती हैं

सपना ने कैप्शन में आगे लिखा कि- "हां हमें “काला” बेहद पसंद है, मगर दिल में नहीं…." बता दें कि सपना हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के सात मोटिवेशनल कैप्शन लिखती रहती है. इतना ही नहीं सपना के साड़ी के अलावा ब्लैक कलर के वेस्टर्न और इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में काफी खुबसूरत लगती है.

इसके अलावा सपना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हरियाणा में धमाल मचाने के बाद सपना अब भोजपूरी गानों में किस्मत आजमाने निकली हैं. हाल ही में उन्होंने भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो 'मटक मटक' में काम किया है. रिपोर्ट के मुताबिक इस म्यूजिक वीडियो को दो दिन में 48 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Trending news