Sapna Choudhary Photos: देसी लुक छोड़ सपना ने दिखाया मॉडर्न अवतार, वीडियो को मिल रहे धमाकेदार व्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1684504

Sapna Choudhary Photos: देसी लुक छोड़ सपना ने दिखाया मॉडर्न अवतार, वीडियो को मिल रहे धमाकेदार व्यूज

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वेस्टर्न ड्रेस में 'टशन' फिल्म के गाने 'छलिया छलिया छलिया रूह चुरालु मैं  हूं ऐसी छलिया' गाने पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. 

Sapna Choudhary Photos: देसी लुक छोड़ सपना ने दिखाया मॉडर्न अवतार, वीडियो को मिल रहे धमाकेदार व्यूज

Sapna Choudhary Western Look: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. हरियाणा ही नहीं देशभर में लोग सपना के डांस के दिवाने हैं. डांस के साथ ही सपना अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है. पिछले कुछ सालों में उनके लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिला है, जिसकी वजह से आज वो स्टाइलिश सेलेब्स की लिस्ट में गिनी जाती हैं. सलवार सूट में नजर आने वाली सपना अपने वेस्टर्न अंदाज में भी हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आती हैं. 

सपना ने शेयर किया वीडियो
हाल ही में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस पहना हुआ है. इस वीडियो में सपना 'टशन' फिल्म के गाने 'छलिया छलिया छलिया रूह चुरालु मैं  हूं ऐसी छलिया' गाने पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. 

 

रियलिटी शो से देशभर में मिली पहचान
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी यूं तो पहले से ही स्टार थीं, लेकिन उनके करियत को रफ्तार रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद मिली. बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद देशी अंदाज में नजर आने वाली सपना चौधरी ने अपने  शॉकिंग मेकओवर  से फैंस को सरप्राइज कर दिया. देशी लुक के अलाव अब सपना वेस्टर्न आउटफिट में भी गजब ढाती नजर आती हैं, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में मौजूद तस्वीरें इस बात का सबूत हैं. 

ये भी देखें- Anjali Arora: एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक से लगाई समुंदर में आग, Photos देख अटक गईं लोगों की नजरें

 

पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं सपना
अपने गानों और लुक के साथ ही सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी शादी छुपाने की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी तो वहीं मां बनने के की खबर के बाद भी वो हर तरफ चर्चा का विषय बनी रहीं. हालांकि थोड़े समय बाद सपना ने अपनी गुपचुप शादी की वजह का खुलासा भी किया था. 

Trending news