मुश्किल में Sapna Choudhary, 4 साल पुराने मामले में कोर्ट ने तय किए आरोप, होगी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1426058

मुश्किल में Sapna Choudhary, 4 साल पुराने मामले में कोर्ट ने तय किए आरोप, होगी सजा

Sapna Chaudhary Fraud Case: लखनऊ के स्मृति उपवन में कार्यक्रम के पैसे लेकर उसमें नहीं पहुंचने के मामले में सपना एक बार फिर मुश्किल में हैं. कोर्ट ने उनपर  भारतीय दंड संहिता 406 और 420 के तहत आरोप तय कर दिए हैं. 

मुश्किल में Sapna Choudhary, 4 साल पुराने मामले में कोर्ट ने तय किए आरोप, होगी सजा

Sapna Chaudhary Fraud Case: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर मुश्किलों में पड़ती नजर आ रही हैं. दरअसल 4 साल पुराने  धोखाधड़ी के मामले में लखनऊ की एक अदालत ने सपना चौधरी पर आरोप तय कर दिए हैं. इस पूरे मामले की अगली सुनवाई 12 दसंबर को होगी. 

सपना समेत 5 लोगों पर आरोप तय
लखनऊ की ACJM कोर्ट में शुक्रवार को सपना चौधरी सहित इस मामले के सभी आरोपी पेश हुए, अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शांतनु त्यागी ने सपना चौधरी, जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पाण्डेय, नवीन शर्मा और रत्नाकर उपाध्याय के ऊपर भारतीय दंड संहिता 406 और 420 के तहत आरोप तय किए हैं. अब इस पूरे मामले की सुनवाई 12 दिसंबर को होगी. 

ये भी पढ़ें- Delhi की Haunted जगहें, जहां दिन में भी जानें से डरते हैं लोग, देखिए Photos

 

क्या है पूरा मामला
13 अक्टूबर, 2018 को लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का एक कार्यक्रम था, जिसमें हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हुए थे. इस कार्यक्रम के लिए सभी से टिकट के पैसे भी लिए गए थे. रात 10 बजे तक सपना चौधरी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची, जिसके बाद दर्शकों ने हंगामा शुरू कर दिया. शो कैंसिल किए जाने के बाद लोगों के पैसे भी नहीं लौटाए गए थे. इस पूरे मामले में सब इंस्पेक्टर फिरोज खान ने आशियाना थाने में शिकायत दर्ज की थी. 

कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट
इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ SCJM कोर्ट की तरफ से गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया जा चुका है. कोर्ट ने सपना चौधरी को समन भेजा था, लेकिन वह उपास्थित नहीं हुई. जिसके बाद 10 मई को सपना ने सरेंडर कर अंतरिम जमानत की अपील की थी. 8 जून को उन्हें सशर्त जमानत दी गई. इसके बाद दोबारा सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचने पर सपना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया. 19 सितंबर को सपना ने लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट में पहुंचकर सरेंडर किया था, जिसके थोड़े देर बाद ही उन्हें 20 हजार का निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया था. 

 

Trending news