Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के साथ चल रहे सांसद संतोख सिंह ने कहा दुनिया को अलविदा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1527961

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के साथ चल रहे सांसद संतोख सिंह ने कहा दुनिया को अलविदा

सांसद संतोख सिंह चौधरी 76 वर्ष के थे. पंजाब के CM भगवंत मान ने ट्वीट कर संतोख सिंह के निधन पर शोक जताया. उन्होंने कहा, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के साथ चल रहे सांसद संतोख सिंह ने कहा दुनिया को अलविदा

MP Santokh Singh Death : पंजाब में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सांसद संतोख सिंह चौधरी का निधन हो गया. वे 76 वर्ष के थे. बताया गया है कि कड़ाके की सर्दी के बीच सुबह करीब 8 बजे संतोख सिंह यात्रा में राहुल गांधी के साथ चल रहे थे, तभी अचानक उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत हुई और पसीना आ गया. वे लड़खड़ा कर गिर गए. उहे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

चेकअप के बाद डॉक्टरों ने सांसद की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया. पंजाब के CM भगवंत मान ने ट्वीट कर संतोख सिंह के निधन पर शोक जताया. उन्होंने कहा, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

जालंधर से सांसद चौधरी संतोख सिंह लुधियाना में राहुल की यात्रा का स्वागत करने पहुंचे थे. सांसद की मौत के बाद यात्रा को अस्थायी तौर पर रोक दिया गया है. बताया गया है कि सुबह करीब 10 बजे यात्रा को जालंधर में प्रवेश करने वाली थी, इसके पहले ही यह घटना हो गई.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सांसद ने ट्वीट कर दिल का दौरा पड़ने से सांसद के निधन की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हम उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं. जयराम ने बताया कि यात्रा के कार्यक्रम में कुछ बदलाव होंगे जो शीघ्र ही साझा किए जाएंगे. दिल्ली समेत उत्तर भारत भीषण सर्दी की चपेट में है. जम्मू कश्मीर समेत देश के पहाड़ी और मैदानी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. मौसम विभाग ने 15 और 16 जनवरी को ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है. 

Trending news