IIFA 2023: सलमान खान ने जिसकी पत्नी के साथ बनाई 'जोड़ी', उसी को 'बॉडीगार्ड' ने धक्का देकर लगा दिया साइड
Advertisement

IIFA 2023: सलमान खान ने जिसकी पत्नी के साथ बनाई 'जोड़ी', उसी को 'बॉडीगार्ड' ने धक्का देकर लगा दिया साइड

IIFA 2023: सोशल मीडिया पर सलमान खान और विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद विक्की ने इस पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि अक्सर चीजें वैसी नहीं होतीं, जैसे कभी-कभी वीडियो में दिखाई देती हैं.

IIFA 2023: सलमान खान ने जिसकी पत्नी के साथ बनाई 'जोड़ी', उसी को 'बॉडीगार्ड' ने धक्का देकर लगा दिया साइड

IIFA 2023: अबू धाबी में आयोजित 23वें आईफा 2023 (IIFA 2023) समारोह में एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड द्वारा विक्की कौशल को धक्का देने का वीडियो वायरल हो रहा है. 25 मई को अबू धाबी में हुई इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की जैसे बाढ़ आ गई. हालांकि इसके बाद इस मामले में विक्की कौशल ने अपनी चुप्पी तोड़ी. 

दरअसल हुआ ये कि अबू धाबी में विक्की कौशल के फैंस उनके साथ सेल्फी ले रहे थे, तभी वहां से बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपने टीम के मेंबर और बॉडीगार्ड्स के साथ आ गए. अब रास्ते में आए उरी स्टार विक्की कौशल को सल्लू भाई के बॉडीगार्ड्स ने लगभग धक्का मारकर साइड में लगा दिया.  हालांकि इस दौरान हैरान विक्की कौशल सलमान की ओर देखकर कुछ कहते दिखे, लेकिन सल्लू भाई उन्हें नजरअंदाज करते हुए आगे निकल गए. 
यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. 

एक यूजर बोला-टाइगर के रास्ते से हटना होगा 
ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा-टाइगर आ रहा है. एक ने लिखा-विक्की कौशल का कैसा अपमान. सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड्स ने उन्हें पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया और उन्हें आईआईएफए 2023 के रेड कार्पेट से बाहर कर दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-ये मायने नहीं रखता कि आप कौन हैं, लेकिन जब टाइगर आता है तो आपको रास्ते से हटना होगा. हालांकि कुछ लोगों ने सलमान खान के इस रवैये को असभ्य भी बताया. 

फिल्मी सितारों की महफिल सजी 
25 मई को अबू धाबी में IIFA 2023 कार्यक्रम के लिए अभिषेक बच्चन, फराह खान, रकुल प्रीत सिंह समेत कई नामचीन सितारे मौजूद थे. विक्की कौशल इस बार अभिषेक बच्चन के साथ आईफा अवार्ड होस्ट कर रहे हैं, जबकि सलमान स्टार परफॉर्मर्स में से एक हैं.

विक्की बोले, इस पर बात करने का मतलब नहीं 
बाद में वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए विक्की ने कहा, कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं. बहुत सी बातों को लेकर बेवजह बहस होती है. अक्सर चीजें वैसी नहीं होतीं, जैसे कभी-कभी वीडियो में दिखाई देती हैं. इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है.

वीडियो के बाद की हकीकत 
हालांकि वास्तव में आईफा रॉक्स 2023 के ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल और सलमान ने एक-दूसरे से मुलाकात की और गर्मजोशी से गले भी मिले, जिसके बाद उन खबरों पर विराम लगा कि दोनों एक्टर्स के बीच कुछ ठीक नहीं है. 

दोनों की फिल्में होने वाली हैं रिलीज 
फिल्म के मोर्चे की बात की जाए तो विक्की कौशल अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके की रिलीज का बेसब्री से  कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान हैं. वहीं सलमान खान भी विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ 'टाइगर 3' लेकर आने वाले हैं.

Trending news