Sagar Dhankhar Murder Case: सुशील कुमार की रिहाई के लिए पुलिसकर्मियों ने घर आकर धमकाया, सागर धनखड़ की मां ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1700051

Sagar Dhankhar Murder Case: सुशील कुमार की रिहाई के लिए पुलिसकर्मियों ने घर आकर धमकाया, सागर धनखड़ की मां ने लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सोनीपत के पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में सागर के परिवार को लगातार राजीनामा करने और जान से मारने की धमकी मिल रही है. सोनीपत में उनके आवास पर 20 से ज्यादा पुलिसकर्मी और बदमाश एक साथ घर पर पहुंचकर सागर धनखड़ की मां को धमकी देकर गए हैं.

 Sagar Dhankhar Murder Case: सुशील कुमार की रिहाई के लिए पुलिसकर्मियों ने घर आकर धमकाया, सागर धनखड़ की मां ने लगाए गंभीर आरोप

Sagar Dhankhar Murder Case: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सोनीपत के पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में सागर के परिवार को लगातार राजीनामा करने और जान से मारने की धमकी मिल रही है. सोनीपत में उनके आवास पर 20 से ज्यादा पुलिसकर्मी और बदमाश एक साथ घर पर पहुंचकर सागर धनखड़ की मां को धमकी देकर गए हैं. उन्होंने कहा कि राजीनामा करने से सुशील कुमार बाहर आ जाएगा और इसी को लेकर लगातार पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है.

तो वहीं, पीड़ित परिवार ने सोनीपत पर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की कई बार मांग की है, लेकिन बार-बार पुलिस प्रशासन के दरवाजे पर अर्जी लगाने के बावजूद भी किसी भी प्रकार कि कोई भी सुरक्षा मुहैया नहीं हो पाई है. पीड़ित परिवार को जान माल का खतरा है. बता दें कि सोनीपत के चर्चित सागर पहलवान हत्याकांड मामले में पहलवान सुशील कुमार जेल में हैं. जहां सोनीपत में सागर धनखड़ के परिजनों को लगातार सुशील पहलवान की तरफ से समझौता करवाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है.

सोनीपत में काफी संख्या में पुलिस के साथ शराब ठेकेदार अमित उनके घर पर पहुंचा आरोप है कि ठेकेदार के साथ एक तरफ जहां पुलिस के जवान मौजूद थे तो वहीं कुछ बदमाश भी साथ लेकर पहुंचा था. घर पर पहलवान सागर धनखड़ की माता अकेली थी. सागर धनकड़ के पिता इलाज के लिए दिल्ली गए हुए थे और इस दौरान मृतक के पहलवान सागर धनखड़ की माता को पुलिस और बदमाशों ने मिलकर समझौता करने का दबाव बनाया है. ताकि सुशील पहलवान जेल से बाहर निकल सके.

ये भी पढ़ेंः DELHI CRIME: राजौरी गार्डन में महिला की हत्या, वारदात के वक्त 10 साल बड़ा बेटा घर पर था मौजूद

आरोप यह भी है कि पीड़ित परिवार को जान का भी खतरा है और जैसे ही कोर्ट की तारीख नजदीक होती है, तो परिजनों पर समझौता बनाने को लेकर दबाव होता है. पहले भी कई बार अलग-अलग माध्यम से पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. पीड़ित परिवार पहले भी सोनीपत पुलिस प्रशासन के सामने सुरक्षा की मांग कर चुका है, लेकिन बावजूद इसके पीड़ित परिवार को किसी भी प्रकार की कोई सुरक्षा नहीं मिल पाई है.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि एक दरवाजे से लेकर पुलिस प्रशासन के कई दरवाजों पर वे अपनी जान की सुरक्षा को लेकर डिमांड कर चुके हैं, लेकिन परिवार के लोगों को अपने ही घर में कैद होने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. पीड़ित परिवार सोनीपत में कमिश्नर कार्यालय पर भी अपनी अर्जी लेकर पहुंचा था, लेकिन कमिश्नर कार्यालय में कमिश्नर की मौजूदगी न होने के कारण उन्हें सोनीपत के एसपी कार्यालय भेजा गया. जहां पुलिस अधिकारी से मुलाकात की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नजर नहीं आ रही है.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news