Rohtak News: पंजाब से छत्तीसगढ़ जा रही लाखों रुपये की शराब की जब्त, 715 पेटी के साथ आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1768489

Rohtak News: पंजाब से छत्तीसगढ़ जा रही लाखों रुपये की शराब की जब्त, 715 पेटी के साथ आरोपी गिरफ्तार

Rohtak News: रोहतक पुलिस ने पंजाब से छत्तीसगढ़ जा रही शराब को लाखनमाजरा से जब्त किया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को शराब की करीब 715 पेटी के साथ गिरफ्तार किया है.

Rohtak News: पंजाब से छत्तीसगढ़ जा रही लाखों रुपये की शराब की जब्त, 715 पेटी के साथ आरोपी गिरफ्तार

Rohtak News: पंजाब से छत्तीसगढ़ जा रही लाखों रुपये की शराब को लाखनमाजरा थाना पुलिस ने जब्त किया है. यही नहीं शराब लेकर जा रहे आरोपी ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यूपी नंबर के कंटेनर में करीबन 715 पेटी शराब की थी, जो अवैध तरीके से पंजाब से छत्तीसगढ़ के लिए ले जायी जा रही थी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर आरोपी को कंटेनर के साथ गिरफ्तार किया. आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया ताकि पता लगाया जा सके इतनी भारी मात्रा में अवैध शराब कहां जा रही थी.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: पे-स्केल बढ़ाने को लेकर प्रदेशभर के क्लर्क गए हड़ताल पर, नहीं हो रहा तहसीलों में काम

 

लाखनमाजरा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर देर रात भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. यही नहीं एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है, जिसे अदालत में पेश कर रिमांड लिया गया है ताकि आगे की पूछताछ की जा सके. भारी मात्रा में शराब पंजाब से छत्तीसगढ़ ले जाई जा रही थी, जिसमें 715 पेटी में 2928 बोतले थी. पुलिस के अनुसार सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने अवैध शराब और कंटेनर को कब्जे में लिया है जांच पड़ताल की जा रही है.

लाखन माजरा थाना प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब से छत्तीसगढ़ के लिए अवैध शराब भरकर ले जाई जा रही है, जो यूपी नंबर की गाड़ी में है. पुलिस ने तुरंत प्रभाव से लाखन माजरा में नाकेबंदी कर कंटेनर को रुकवाया और जांच पड़ताल की तो पाया कि अवैध शराब को छत्तीसगढ़ ले जाया जा रहा था. पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले सोनू कुमार जिला आजमगढ़ को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास कोई कागजात नहीं थे, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाए ताकि पता लगाया जा सके. कितनी भारी मात्रा में अवैध शराब कहां से आ रही थी और किस काम के लिए इस्तेमाल की जानी थी.

Input: Raj takiya

Trending news