Rohtak News: OP धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गांधी परिवार के दरवाजे आम लोगों के लिए होते थे बंद
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1783793

Rohtak News: OP धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गांधी परिवार के दरवाजे आम लोगों के लिए होते थे बंद

Rohtak News: हरियाणा भाजपा 2024 चुनाव के लिए एक्शन मोड में आ गई है. वहीं भाजपा की बैठकों का दौर भी जारी हो गया है. इस दौरान भाजपा हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

Rohtak News: OP धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- गांधी परिवार के दरवाजे आम लोगों के लिए होते थे बंद

Rohtak News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने माना कि पार्टी चुनाव मोड में है. इसलिए बैठकों का दौर लगातार जारी है. उन्होंने कहा कि 22 जुलाई को हिसार में बूथ पालक, बूथ विस्तारक और संगठन के कार्यकर्ताओं की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री व हरियाणा प्रभारी बिप्लब कुमार देब शामिल होंगे. उन्होंने राहुल गांधी द्वारा सोनीपत की महिला किसानों को खाना खिलाने पर भी कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार के दरवाजे आम लोगों के लिए बंद थे और अब लोगों को घर पर निमंत्रण दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: PPP और इलेक्शन डेटा के आधार पर की वार्डबंदी, गुरुग्राम को 36 तो मानेसर को 20 वार्ड में किया विभाजित

 

राहुल गांधी द्वारा हरियाणा में एंट्री और फिर उन्हीं महिला किसानों को दिल्ली अपने आवास पर खाना खिलाने की बात भाजपा नेताओं को रास नहीं आ रही है. इसको लेकर भाजपा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गांधी परिवार के दरवाजे आम लोगों के लिए हमेशा बंद रहते थे, लेकिन अब आम लोग उनसे मिल रहे हैं, जोकि एक अच्छी बात है. साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 के विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पार्टी अब चुनाव मोड में आ गई है. इसलिए वह प्रत्येक जिले में बैठकों का दौर कर रही है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि उन्होंने भाजपा के प्रदेश कार्यालय में भूत विस्तार को के साथ बैठक की ताकि आगे की रणनीति बनाई जा सके.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं का बाढ़ के पानी को लेकर गैर जिम्मेदाराना बयान है. उन्होंने कहा कि भगवत मान से हरियाणा को पानी देने की बात कही तो दिल्ली के आप नेताओं द्वारा खाली नहर के फोटो उतारना गलत बात है. उन्होंने कहा कि जरूरत के हिसाब से पानी कम ज्यादा किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि आगामी 22 जुलाई को हिसार में भाजपा संगठन की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और हरियाणा प्रभारी बिप्लब कुमार देब भी शामिल होंगे.

Input: Raj Takiya

Trending news