सूटकेस में मिला महिला का शव, मुंह पर टेप और हाथ-पैर बंधे मिले
Advertisement

सूटकेस में मिला महिला का शव, मुंह पर टेप और हाथ-पैर बंधे मिले

जब राहगीरों ने हाईवे पर सूटकेस पड़ा देखा और जब  सूटकेस खोला तो उसमें महिला का शव मिला. महिला के मुंह पर टेप व रस्सी से हाथ-पैर बंधे हुए थे. 

सूटकेस में मिला महिला का शव, मुंह पर टेप और हाथ-पैर बंधे मिले

Holi 2023: पानीपत होली के अवसर पर रोहतक जयपुर हाईवे पर सूटकेस में महिला का शव मिलने से हाईवे पर अफरातफरी का माहौल बन गया है. घटना लगभग 12 बजे की है. जब राहगीरों ने हाईवे पर सूटकेस पड़ा देखा और जब  सूटकेस खोला तो उसमें महिला का शव मिला. महिला के मुंह पर टेप व रस्सी से हाथ-पैर बंधे हुए थे.

इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर एएसपी मयंक मिश्रा व fsl की टीम ने पहुंचकर सूटकेस व जगह का मुआयना किया. एएसपी मयंक  मिश्रा ने बताया कि महिला की उम्र लगभग 45 साल की है. सुनहरे रंग के महिला के बाल है. उन्होंने बताया कि शव को देखने से लग रहा है कि 8 से 9 घंटे पहले महिला की हत्या के बाद सूटकेस में बंद कर हाईवे पर फेंक गया है.

उन्होंने बताया कि अभी महिला की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल, शव को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. एएसपी मयंक मिश्रा ने जानकारी दी कि जिस तरह से महिला को सूटकेस में बंद कर फेंका गया है. इससे ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या की गई है. मिश्रा ने बताया कि इस मामले जांच शुरु कर दी है.

(इनपुटः राकेश भयाना)

Trending news