Rohtak Crime: 20 साल पुरानी रंजिश, 20 हत्याएं, नही थम रहा मौत का सिलसिला, गैंगवार के चलते गांव में फिर पसरा मातम
Advertisement

Rohtak Crime: 20 साल पुरानी रंजिश, 20 हत्याएं, नही थम रहा मौत का सिलसिला, गैंगवार के चलते गांव में फिर पसरा मातम

Rohtak Crime: हरियाणा के रोहतक में दो गैंग के बीच लगभग 20 साल से रंजिश चल रही थी और अभी तक इस रंजिश के चलते 20 हत्याओं को अंजाम दिया जा चुका हैं. यही नहीं 2008 में दिवाली के दिन ही दो महिलाओं की भी गैंग द्वारा हत्या की गई थी.

Rohtak Crime: 20 साल पुरानी रंजिश, 20 हत्याएं, नही थम रहा मौत का सिलसिला, गैंगवार के चलते गांव में फिर पसरा मातम

Rohtak Crime: रोहतक जिले के करोर गांव में अनिल छिपी व छाजू गैंग के बीच हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. गांव में आज दिवाली के दिन एक बार फिर गोलियों की आवाज से गूंज उठा और लगभग 25 वर्षीय युवक की एक दर्जन गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक मोहित अनिल छिपा गैंग से संबंध रखता था और फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था. इस गैंगवार में अभी तक लगभग 20 हत्याएं हो चुकी है.

पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है. इस हत्याकांड के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है और मृतक के परिवार को पुलिस सुरक्षा देने की मांग उठाई गई है. लगभग 25 वर्षीय मोहित जब आज खेत से घर जा रहा था, तो इस दौरान गांव में घुसते ही गली में हत्यारे बाइक पर उसका इंतजार कर रहे थे और उन्होंने मोहित पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जान बचाने के लिए मोहित एक गली में भी भाग.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: दिवाली पर रोहतक के इस गांव में पसरा मातम, युवक की 15 गोली मारकर की हत्या

लेकिन, वह खुद को बचा नहीं पाया. फायरिंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मोहित को लगभग एक दर्जन गोली लगी हुई है, जिसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि मोहित अनिल छिपी गैंग से संबंध रखता था और एक केस के सिलसिले में जमानत पर फिलहाल बाहर आया हुआ था, जिस समय यह घटना हुई उस समय मृतक के भतीजे नीरज वह विकास मोहित के साथ में थे.

उन्होंने बताया कि हत्या करने वाले आठ लोग थे और उन्होंने उन पर भी फायरिंग की थी, लेकिन वह बच गए. उन्होंने बताया कि हमलावरों में जतिन के साथ कई लोग थे, जिन्होंने इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. घटना की सूचना के बाद आईएमटी थाना पुलिस वह डीएसपी राकेश मलिक मौके पर पहुंचे और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: दिवाली पर बुझा घर का चिराग, दिल्ली पुलिस में भर्ती की कर रहा था तैयारी, तांत्रिक ने तंत्र विद्या करके भेजा था यमुना

जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई में भेज दिया गया है. डीएसपी राकेश कुमार का कहना है कि यह घटना अनिल छिपी व छाजू गैंग के बीच गंगवार के चलते हुई है. फिलहाल इस मामले में टीमों का गठन कर दिया गया है और हत्यारों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि अनिल छिपी व छाजू गैंग के बीच लगभग 20 साल से रंजिश चल रही थी और अभी तक 20 के करीब हत्याएं हो चुकी हैं. यही नहीं 2008 में दिवाली के दिन ही दो महिलाओं की भी छाजू गैंग द्वारा हत्या की गई थी.

(इनपुटः राज ताकिया)

Trending news