Rohtak News: पिता की हत्या के गवाह बने फौजी बेटे का भी मर्डर, 4 दिन में होनी थी पेशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1815700

Rohtak News: पिता की हत्या के गवाह बने फौजी बेटे का भी मर्डर, 4 दिन में होनी थी पेशी

Rohtak Hindi News: चमारिया गांव का रहने वाला मोहित सेना में कार्यरत थे जो कि छुट्टियों में अपने घर आए हुए थे और अपने पिता की हत्या का मुख्य गवाह थे. जिसकी तीन बाइक सवारों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

Rohtak News: पिता की हत्या के गवाह बने फौजी बेटे का भी मर्डर, 4 दिन में होनी थी पेशी

Rohtak Murder News: रोहतक के चमरिया गांव में पिता के हत्या में गवाह फौजी बेटे के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. फौजी छुट्टी पर घर आया हुआ था. यही नहीं 16 जून को उसके पिता भूप सिंह की भी गोली मारकर हत्या की गई थी. पुलिस व एफएसएल की टीम जांच करने में जुटी हुई है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 

दरअसल, चमारिया गांव का रहने वाला मोहित सेना में कार्यरत था और फिलहाल छुट्टी पर आया हुआ था. 16 जून को हुई पिता भूप सिंह की हत्या के मामले में मोहित गवाह था और तीन-चार दिन बाद अदालत में उसकी गवाही होनी थी. आज सुबह जब वह घूमने के लिए निकला तो सरकारी स्कूल के पास तीन बाइक सवारों ने उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. हत्या की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी राकेश कुमार ने भी मौके पर का मुआयना किया. 

ये भी पढ़ें: Yamuna Pollution: बाढ़ के बाद कुछ समय के लिए साफ हुई यमुना में डाला जाने लगा 'जहर', किनारों पर लगा गंदगी का अंबार

सदर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए थे और जांच के लिए ऑफिशियल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. फिलहाल मृतक मोहित के परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं. परिजनों ने गांव के ही रहने वाले संदीप के ऊपर हत्या करने का आरोप लगाया है और हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है. क्योंकि 16 जून को हुई पिता की हत्या के मामले में मोहित गवाह था और दो-तीन दिन बाद कोर्ट में गवाही होनी थी. यही हत्या की वजह मानी जा रही है और वह जल्द ही संदीप को गिरफ्तार कर लेंगे.

INPUT: RAJ TAKIYA

Trending news